Muzaffarnagar News: चार लाख की लूट CCTV में कैद, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बाइक सवार तीन बेख़ौफ बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक स्कूटी सवार दो लोगों के साथ मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दे डाला।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-24 17:14 GMT

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात। Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बाइक सवार तीन बेख़ौफ बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक स्कूटी सवार दो लोगों के साथ मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान बदमाश स्कूटी और चार लाख रुपए लूटकर बेख़ौफ फरार हो गए। लूट की ये घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ए टू जेड रोड पर उस समय की है जब स्कूटी सवार अंकित और अमित वेदांत कॉलोनी से आ रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया जिसके बाद बदमाश उनके साथ मारपीट करते हुए उनकी स्कूटी लेकर फरार हो गए बताया जा रहा है कि स्कूटी की डिग्गी में चार लाख रुपए रखे हुए थे। घटना पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

सीसीटीवी के आधार पर जाँच जारी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज थाना नई मंडी क्षेत्र के दो निवासी प्लाट संबंधी कुछ पैसे लेकर वेदांता कॉलोनी से निकले थे। सौ-डेढ़ सौ मीटर आगे दुपहिया वाहन पर अज्ञात तीन लोग आए एवं उन्होंने स्कूटी को टक्कर मारी और मारपीट कर स्कूटी लेकर फरार हो गए। CCTV में यह घटना कैद हुई है एवं सीसीटीवी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके इसमें जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। पीड़ितों ने करीब ₹400000 की लूट बताई है जिस पर हम काम कर रहे हैं और जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पीड़ितों के अनुसार उन्होंने प्लाट बेचा था और उसी में मिली रकम लेकर जा रहे थे।

राज्यमंत्री भी मौके पर पहुंचे

वहीं, घटना की सूचना पर केंद्रीय राजयमंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे और उन्होंने पीड़ितों से मामले की जानकारी ली। मंत्री ने तुरंत सख्ती से पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच पड़ताल की जा रही है। 

Tags:    

Similar News