Muzaffarnagar News: बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया।

Update:2023-08-07 20:43 IST
बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने सोमवार को संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जब बदमाशों की घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की।

एक बदमाश जंगल के रास्ते हुआ फरार

दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने सेघायल हो गया। बदमाश का एक अन्य साथ पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मौके से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है। सिखेड़ा थाना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में जख्मी हुए बदमाश की पहचान नईम कुरैशी के तौर पर हुई। उसके फरार हुए साथी का नाम चांद बताया जा रहा है।

पुलिस ने चलाया कांबिंग अभियान

फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आए शातिर बदमाश नईम कुरैशी पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न थानों में लूट और चोरी के एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि थाना सिखेड़ा पुलिस की एक अपराधी जिसका नाम नईम कुरैशी पुत्र युसूफ है, उसके साथ मुठभेड़ हुई है। इसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे हैं। वो मुख्य रूप से लूट का आरोपित है और थाना सिखेड़ा में भी 2018 में इसके खिलाफ लूट और हत्या का एक मुकदमा है। वहीं मंगलोर में भी इसके ऊपर एक हत्या का मुकदमा है, यह काफी बड़ा अपराधी है। जिले में इसने काफी सारी लूट की हैं।

Tags:    

Similar News