Muzaffarnagar News: मनचलो ने सरेराह युवती को छेड़ा, करतूत CCTV में कैद, दो गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-08-03 06:03 GMT

गिरफ्तार आरोपी (Video: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार को बाइक सवार तीन नकाबपोश मनचलों की एक ऐसी करतूत सीसीटीवी मैं कैद हुई है। जिसमें वह नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की गांधी कॉलोनी में स्थित एक कोचिंग सेंटर के बाहर कुछ छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार होते नजर आ रहे हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने इसका संज्ञान लेते हुए तुरंत एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक सिंह से इसकी शिकायत कर इसमें कार्रवाई करने की बात कही।

दो गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

जिसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में आलाधिकारियों द्वारा इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया। जिसने कुछ ही घंटो में दो आरोपी उज्जवल और शोभित को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। इस घटना के बारे में जहां स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का कहना है कि गांधी कॉलोनी में आज शाम कों ट्यूशन पढ़ने वाली बालिका से कुछ तीन नकाबपोश लड़कों ने उतर कर उसे बदतमीजी की जिसकी वीडियो वायरल हो रही है। मुझे गांधी कॉलोनी के वासियों ने तुरंत सूचना दी तो मैंने एसएसपी से बात की है कि इस मामले की तुरंत जांच की जाए और जांच करके अगर वह दोषी है तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

पुलिस करेगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि आदरणीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ऐसे अपराधियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही कर रहे हैं और किसी प्रकार का कोई कंप्रोमाइज नहीं है। ऐसे लोगों को सख्त चेतावनी है कि किसी भी प्रकार की घटना व दुर्व्यवहार और बेटियों-महिलाओं के साथ अभद्रता में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। अब जो भी है वह पुलिस को पता चल गया है क्योंकि उनकी मोटरसाइकिल पकड़ ली गई है तो नाम भी पता लग रहा है। पुलिस उनके घर पर दबिश दे रही है तो निश्चित रूप से उनकी गिरफ्तारी होगी और जेल जाएंगे।

हिंदू युवा वाहिनी की चेतावनी

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तुम मुजफ्फरनगर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष प्रहलाद पाहुजा ने भी आरोप लगाते हुए बताया कि यह घटना अत्यंत निंदनीय है क्योंकि लखनऊ और अयोध्या जैसी घटनाओं के बाद मुजफ्फरनगर में भी क्या इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। इस तरह की अगर घटना मुजफ्फरनगर जिले में हो रही है और खुलेआम इस तरह छेड़छाड़ जैसी घटना देखी जा रही है तो इस पर तुरंत पुलिस को संज्ञान लेना चाहिए। अगर इस तरह की घटनाओं पर रोक नहीं लगेगी तो हिंदू युवा वाहिनी मैदान में होगी।

लगाई गई दो टीमें

मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज शाम थाना नई मंडी में लगभग 5:00 के आसपास तीन अज्ञात अभियुक्त गणों द्वारा बच्चियों के साथ छेड़खानी और उनको जान से मारने की धमकी की एक घटना कारित की गई थी। इसके संबंध में थाना नई मंडी में तत्काल वादी से तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी और उनकी पहचान के लिए दो टीमों को लगाया गया है।

जल्द ही होगी गिरफ्तारी

अभी तक इस प्रकरण में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है और जो घटना में बाइक युक्त की गई थी उसको भी बरामद कर लिया गया है। इसी के साथ दो अन्य अभियुक्त गण हैं उनकी गिरफ्तारी भी शीघ्र सुनिश्चित की जाएगी। जिनके लिए टीम में लगातार दबिश दे रही है। एसपी सिटी ने कहा कि मैं साथ में यह भी स्पष्ट करना चाहूंगा कि महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा मुजफ्फरनगर पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकता है और जो कोई उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

Tags:    

Similar News