Muzaffarnagar News: चलती कार बनी आग का गोला, युवकों ने किसी तरह बचाई जान

Muzaffarnagar News: पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद जब तक आग पर काबू पाया तब तक कार जलकर स्वाहा हो चुकी थी। इस दौरान पानीपत खटीमा मार्ग कि एक साइड पूरी तरह बाधित रही।

Update:2023-06-01 03:47 IST
moving car caught fire

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार को पानीपत खटीमा राज्य मार्ग पर उस समय अफरातफरी मच गई जब सड़क पर दौड़ती एक आई 20 कार में अचानक से आग लग गई, जिसके चलते कार सवार दो लोगों ने बामुश्किल कार से कूदकर जहां अपनी जान बचाई तो वहीं देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई।

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद जब तक आग पर काबू पाया तब तक कार जलकर स्वाहा हो चुकी थी। इस दौरान पानीपत खटीमा मार्ग कि एक साइड पूरी तरह बाधित रही।

दरअसल तितावी थाना क्षेत्र स्थित पानीपत खटीमा राज्य मार्ग पर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब एक आई20 कार में चलते चलते अचानक से आग लग गई। कार में सवार दो लोगों ने किसी तरह कार से कूद कर जहाँ अपनी जान बचाई तो वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर जब तक काबू पाया तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।

कार सवार गुलबहार नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि वह आज अपने साले की 2012 मॉडल एक आई 20 कार में सवार होकर तितावी से मुजफ्फरनगर आ रहा था उसी दौरान कार में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक से आग लग गई थी जिसके बाद उन्होंने भरपूर प्रयास किया आग को बुझाने का लेकिन आग बढ़ जाने के कारण इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई थी जिन्होंने मौके पर आकर आग पर काबू पाया है।

अधिक जानकारी देते हुए कार सवार गुलबहार अहमद ने बताया कि मेरे साले की 2012 मॉडल आई 20 गाड़ी थी एवं हम बच्चे का स्कूल में एडमिशन कराने गए थे व तितावी से आ रहे थे तो अचानक शार्ट सर्किट हुआ और गाड़ी रोककर देखा तो उसमे आग लग रही थी, हमने पानी से आग को बुझाना चाहा मगर पानी पास में नहीं था तो मिटटी आदि डाली और पानी लेने गए लेकिन इतना आग बहुत बढ़ गई थी, गाड़ी में हम 2 लोग थे एवं किसी को कोई चोट नहीं आई सब सुरक्षित हैं।

Tags:    

Similar News