Muzaffarnagar News: हाशिम बाबा गैंग के दो शूटर गिरफ्तार, पुलिस से हुई मुठभेड़

Muzaffarnagar News: पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास पिस्टल, तमंचा सहित कई चीजें बरामद की है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-09-19 13:54 IST

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र में सुबह सवेरा दिल्ली पुलिस और यूपी एसटीएफ की दिल्ली के बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें हाशिम बाबा गैंग के दो शूटर अनस और असद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं मौके से पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों के पास से दो पिस्टल, एक तमंचा, कारतूस और एक सेल्टोस कार भी बरामद की गई है।

मुठभेड़ में गिरफ्तार

आलाधिकारियों की माने तो मुठभेड़ में घायल बदमाशों पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इनकी लंबे समय से तलाश थी। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि 19 सितंबर को सुबह लगभग चार बजे जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल एवं यूपी एसटीएफ के एक संयुक्त ऑपरेशन में दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है। इन बदमाशों की नाकाबंदी में खतौली पुलिस द्वारा हेल्प की गई थी और इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

दर्ज हैं कई मुकदमे

इन बदमाशों की पहचान अनस खान वह असद के रूप में हुई है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इनको तत्काल मेडिकल सहायता हेतु अस्पताल के लिए भेज दिया गया था। इनके पास से 3 अदद पिस्टल, 9 अदद जिंदा कारतूस व 4 खोखा कारतूस और एक चोरी की गई सेल्टोस कार बरामद हुई है। इसमें जो अनस खान है उसके ऊपर दो हत्या और हत्या के प्रयास संबंधी कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ ही असद पर चोरी व आर्म्स एक्ट सहित अन्य मुकदमे दर्ज हैं। उनके संबंध में अन्य जानकारी भी की जा रही है। साथ ही अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में ली जा रही है। 

Tags:    

Similar News