Muzaffarnagar News: मेहंदी जिहाद पर अब भवानी टीम सिखाएगी सबक, बाजारों में घूम रहा हिन्दू संगठन

Muzaffarnagar News: मेहंदी पर जिहाद की संभावना को लेकर हिंदू संगठन कई दिनों से मैदान में है जिसमे मेहंदी के दौरान यदि कोई मुस्लिम लड़का मेहंदी लगाता पाया जाता है तो मुस्लिम लड़कों को सबक सिखाया जा सके।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-19 21:38 IST

मेहंदी जिहाद पर अब भवानी टीम सिखाएगी सबक, बाजारों में घूम रहा हिन्दू संगठन: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में करवा चौथ पर्व को दृष्टिगत रखते हुए मेहंदी पर जिहाद की संभावना को लेकर हिंदू संगठन कई दिनों से मैदान में है जिसमे मेहंदी के दौरान यदि कोई मुस्लिम लड़का मेहंदी लगाता पाया जाता है तो मुस्लिम लड़कों को सबक सिखाया जा सके। लेकिन शनिवार को जब मेहंदी पंडालो में देखा गया कि मुस्लिम लड़कियां हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाती नजर आईं। इसपर हिंदू संगठनों की माने तो महिलाओ की भवानी टीम सबक सिखाएगी यदि मुस्लिम लड़की मेहंदी के दौरान जिहाद जैसा संदिग्ध मामला पाया जाता है।

दरअसल, करवाचौथ के पर्व को लेकर हर साल हिन्दू संघटन के कार्यकर्ता मेहंदी लगाने के दौरान जिहाद की आशंका को देखते विशेष समुदाय के लोगों के विरुद्ध मोर्चा खोल देते हैं और लठ पूजन जैसे कार्यक्रम आयोजित कर सड़को पर जहाँ महिलाओ को मेहंदी लगाई जाती है वहाँ पर चेकिंग और मेहंदी लगाने वाले लड़को के आधार कार्ड और नाम पूछते हैं। ताकि कोई विशेष समुदाय से जुडा मेहंदी लगाता हुआ ना पाया जाए, ताकि हिन्दू महिलाओ को मेहंदी के दौरान लव जिहाद जैसे मामले मे ना फसा ले।

लेकिन मेहंदी पंडालो मे अबकी बार मुस्लिम लड़कियो द्वारा ज़ब आज हिन्दू महिलाओ को मेहंदी लगाते हुए पाया गया तो हिन्दू संघटन के पदाधिकारोंयों ने मुस्लिम लड़कियो द्वारा मेहंदी लगाने को तो सही बताया और कोई एतराज नहीं जताया लेकिन वही उन्होंने बताया की यदि मेहंदी पंडालो मे मुस्लिम लड़कियो द्वारा मेहंदी के दौरान कोई जिहाद या कोई षड्यंत्र पाया जाता है तो उसके लिए हमारी तीसरी आँख और हमारी एक टीम भवानी टीम है जो महिलाओ द्वारा जिहादी मामले को फैलाता पाया जाता है तो उनको भवानी टीम सबक सिखाएगी।

करवा चौथ का पावन पर्व हिंदू धर्म में माना जाता है हिंदू महिलाएं पवित्रता के साथ निर्जला व्रत रखती है व्रत के दौरान पानी भी नहीं पीती यदि ऐसे में कोई अपवित्रता फैलाता है तो हिंदू संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा।

मुस्लिम लड़कियां मेहंदी लगा रही है

शिव सेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सीखेड़ा की माने तो देखो कल भी हमारी टीम मंडी में रही उधर कोई जिहादी नहीं मिला आज भी भगत सिंह रोड ताराचंद मार्केट और सभी जगह गए हैं हमको कोई जिहादी नहीं मिला है पंडालो में मेहंदी के दौरान मुस्लिम लड़कियां मेहंदी लगा रही है देखो हमने वहां पर तीसरी आंख वहां पर छोड़ रखी है बिना किसी को बताये भवानी सेना की एक एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद हैं। यदि किसी जिहादी लड़की की मानसिकता उजागर हुई तो भवानी सेना शिव सेना स्टाइल मे उसका इलाज वही कर देगी।

भवानी सेना तत्पर

इतना हमें पता हमारी भवानी सेना तत्पर है देखो हम यही संदेश देना चाहते हैं कि हमारी जो मातृशक्ति है हमारी माताए और बहने जितने भी हर धर्म के मानने वाले हैं देखो जो मीट खाता हो जिहादी ये त्योहार इतना अच्छा त्यौहार है कि पूरा दिन निर्जल जल यानि जल का भी और वो उनके हाथों से मेहंदी लगवाएं वो ठीक नहीं है उनकी आत्मा भृष्ट होती है हम ये कहना चाहते है जो अभी भले भटके है हमारे समाज के जो भाईचारा निभाते है अगर उनको भाई चारा देखना तो बंगला देश वाला देखो बंगला देश मे क्या हालात करि कश्मीर मे क्या हालात करि हम यही कहना चाहते है सुधर जाओ क्या भाईचारा भाईचारा करे और वापस अपने सनातन धर्म मे वापस लौट आओ।

Tags:    

Similar News