Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में हुई पुलिस मुठभेड़, बदमाश घायल

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और एक शातिर बदमाश के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। घटना उस समय हुई जब पुलिस आरोपी को कस्टडी रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर हथियार बरामद करने के लिए जंगल में पहुंची थी।

Written By :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-13 12:31 GMT

पुलिस गिरफ्त में आया एनकाउंटर में घायल बदमाश। Source- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और एक शातिर बदमाश के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। घटना उस समय हुई जब पुलिस आरोपी को कस्टडी रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर हथियार बरामद करने के लिए जंगल में पहुंची थी। इसी दौरान बदमाश ने जंगल से बरामद पिस्टल से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। वहीं, जब पुलिस ने घेराबंदी कर फायरिंग की तो जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में घायल बदमाश को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

यह था पूरा मामला

दरअसल, नगर कोतवाली पुलिस एक मामले में हथियार बरामद करने को लेकर बिजनौर जेल से कस्टडी रिमांड पर एक शातिर बदमाश वसीम को लेकर आज मिमलाना रोड स्थित जंगल में पहुंची थी जहां से बरामद पिस्टल से इस शातिर बदमाश वसीम ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने आत्मरक्षा में जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें वसीम घायल हो गया। फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती कर घायल आरोपी का इलाज किया जा रहा है।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री के मामले में वांछित था आरोपी

जानकारी के मुताबिक 29 मार्च को नगर कोतवाली पुलिस ने मिमलाना रोड स्थित बंद पड़े मकान से एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी थी। जिसका मुख्य अभियुक्त वसीम मौके से भागने में कामयाब हो गया था इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में यहां से अवैध शस्त्र भी बरामद किए थे।  मुठभेड़ में घायल शातिर बदमाश वसीम पर हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट जैसे आधा दर्जन से अधिक मुकदमे मुजफ्फरनगर और बिजनौर जनपद में दर्ज हैं। फ़िलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ चल रही है। इसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News