Muzaffarnagar News: बीमारी से ठीक होने के लिए मां-बाप ने दी बच्ची की बलि, तांत्रिक सहित तीन गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें मां-बाप और तांत्रिक शामिल हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-10 12:21 IST

मां-बाप के साथ जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: वैसे तो तांत्रिक क्रिया मे नर बलि देने के मामले सुने ही होंगे लेकिन यूपी के मुजफ्फरनगर से तांत्रिक क्रिया का खौफनाक खेल सामने आया है जिसमें एक माता पिता तंत्र मंत्र विधा के चककर मे आकर अपनी ही एक माह की दुधमुंही मासूम की बलि दे डाले। रात भर पुलिस का जंगल मे सर्च अभियान चलाने के बाद पूरी कहानी सामने आई। पुलिस ने जल्लाद माता पिता और तांत्रिक को गिरफ्तार किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान पति पत्नी से सख्ती से पूछताछ किया तो दोनों ने मासूम की नर बलि का सच बताया।

बीमारी से छुटकारा पाने के लिए दी नरबलि

पूरा मामला मुजफ्फरनगर भोपा क्षेत्र के अंतर्गत गाँव बेलड़ा का है। जहाँ पर बीती रात्रि जल्लाद माता पिता का राजफाश हुआ ज़ब किसी पड़ोसी युवक ने पुलिस को नरबलि जैसी सूचना दी। बताया जा रहा है कि गांव बेलडां निवासी गोपाल की दूसरी पत्नी ममता से हुई थी। गोपाल की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। वर्तमान में ममता को एक माह को नवजात बच्ची सगुन पैदा हुई। खुलासे में पता चला की ममता अक्सर बीमार रहती थी। जिसके चलते पति पत्नी नजदीकी तांत्रिक के पास गए ताकि वो ठीक हो जाए। लेकिन ज़ब पुलिस ने मौके पर तांत्रिक और पति पत्नी को बुलाया तो तीनो एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए। तांत्रिक क्रिया के खतरनाक खेल का राज फाश हो गया।

तीन गिरफ्तार

हालांकि पति-पत्नी, गोपाल और ममता ने काफी देर तक पुलिस को गुमराह किया। जिसमें उन्होंने कभी बताया कि मासूम बच्ची को जंगल में फेंक दिया तो कभी बताया कि नहर में फेंक दिया। पुलिस के आला अधिकारियों की मौजूदगी में कई टीमें बनाई गईं और जंगल में देर रात्रि तक चर्चा अभियान चला। जिसमें मासूम बच्ची के खून से लतपथ कपड़े तो बरामद हो गए लेकिन शव बरामद नहीं हुआ। इन तीनों के बीच आरोप प्रत्यारोप में तांत्रिक बाबा भी बोल रहा है की पांच लोगों और नर बलि के जरिये ही इलाज करते हैं। इस घटनाक्रम को देखकर हर कोई हैरान है और क्षेत्र के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पुलिस जांच पड़ताल में माता-पिता गोपाल और ममता सहित उस तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार किया।

एसपी ने दी जानकारी

मौके पर पहुंचे एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि थाना भोपा पर एक सूचना प्राप्त हुई थी। एक दम्पत्ति द्वारा तांत्रिक के प्रभाव में आकर अपनी एक महीने की बालिका को कहीं फेंक दिया है। सीओ भोपा, एसएचओ भोपा पुलिस टीम, फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचा। सर्च ऑपरेशन में खेत में बच्ची के कपड़े कुछ बरामद हुए हैं। सीसीटीवी कैमरा भी खंगाले जा रहे हैं। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की मदद से लड़की की बॉडी को भी तलाशा जा रहा है। मां-बाप और तांत्रिक पुलिस हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News