Muzaffarnagar News: नशे की तस्करी करने वाले गिरफ्तार, 50 लाख की स्मैक बरामद

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-24 16:56 GMT

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। Photo- Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 500 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है। 

दरअसल, मुजफ्फरनगर जनपद के एसएसपी अभिषेक सिंह द्वारा जनपद में नशा और नशे के तस्करों के विरुद्ध एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते सोमवार को बुढाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की एक कार सवार कुछ तस्कर क्षेत्र में नशे की तस्करी करने के लिए आ रहे हैं। जिसके चलते पुलिस द्वारा शेखावतपुर चौकी पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया था। इस दौरान पुलिस ने जब एक फोर्ड फिएस्टा कार को रोककर कार सवार व्यक्ति शशांक ओर रजत निवासी बरेली की तलाशी ली तो उनके पास से पुलिस ने 500 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद चरस की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है।

यह था मामला

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लगातार नशा एवं नशा तस्करों के विरुद्ध एक अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कल रात थाना बुढ़ाना पुलिस ने एक बहुत महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। इसमें मुखबिरों द्वारा सूचना मिली कि बरेली के रहने वाले दो युवक कुछ नशे का सामान लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने तुरंत गढ़ी शेखावतपुर की चौकी पर चेकिंग लगाई एवं चेकिंग में दो अभियुक्त गिरफ्तार किए गए जिनके पास से 500 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसकी मार्केट वैल्यू लगभग 50 लाख रुपए है। साथ ही एक गाड़ी भी इनसे बरामद की गई है। इनको एनडीपीएस प्रक्रिया के तहत गिरफ्तार किया गया है और अब आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। यह मोस्टली बरेली से अपनी सोर्स करते थे एवं मुजफ्फरनगर, सहारनपुर व अन्य जनपदों में सप्लाई करते थे। इन अभियुक्तों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।

Tags:    

Similar News