Muzaffarnagar: व्यापारी नेता के लापता होने का पुलिस ने किया पर्दाफाश, जानें पूरा मामला

Muzaffarnagar: बुढाना कोतवाली क्षेत्र से एक अक्टूबर को लापता हुए बीजेपी के वरिष्ठ व्यापारी नेता राजेश सिंघल को पुलिस ने सकुशल अयोध्या से बरामद कर लिया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-05 12:10 IST

व्यापारी नेता के लापता होने का पुलिस ने किया पर्दाफाश (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद के बुढाना कोतवाली क्षेत्र से एक अक्टूबर को लापता हुए बीजेपी के वरिष्ठ व्यापारी नेता राजेश सिंघल को पुलिस ने सकुशल अयोध्या से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि व्यापारी राजेश सिंघल पर अत्यधिक कर्ज होने के चलते वह मानसिक तनाव में आकर दुकान से घर खाना खाने के लिए जाते समय लापता हो गए थे। इस दौरान उन्होंने अपना मोबाइल भी जंगल में फेंक दिया था। जिससे कोई उनसे संपर्क न कर सके। इस घटना के बाद व्यापारी की बरामदगी को लेकर एसएसपी मुज़फ्फरनगर अभिषेक सिंह द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था।

जिसने बीती रात लापता बीजेपी के व्यापारी नेता राजेश सिंघल को अयोध्या से बरामद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में व्यापारी नेता राजेश सिंघल ने बताया कि अत्यधिक कर्ज होने के चलते वह मानसिक तनाव में थे। जिसको लेकर 1 अक्टूबर को जब वह अपनी दुकान से दोपहर को घर के लिए खाना खाने निकले थे तो रास्ते मे वह अपना मोबाइल जंगल में फ़ेककर पहले शामली गए उसके बाद मुजफ्फरनगर से हरिद्वार जाकर लखनऊ और फिर अयोध्या में पहुंचे थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस की मदद से व्यापारी नेता तक पहुंच कर उन्हें सकुशल बरामद कर लिया है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि 1 अक्टूबर 2024 को एक कस्बा बुढाना के निवासी व्यापारी राजेश सिंघल इनकी थाना बुढ़ाना पर गुमशुदगी लिखी गई थी। गुमशुदगी लिखने के तुरंत बाद जनपद के एसओजी टीम और थाना बुढ़ाना की टीम व्यापारी की बरामदगी को लेकर प्रयास कर रहे थे। उनके अथक प्रयास से देर रात्रि में राजेश सिंघल को सकुशल अयोध्या से बरामद कर लिया गया है। उनसे बातचीत के दौरान ये तथ्य सामने आया कि उनका कुछ पैसों का लेनदेन था। उनके ऊपर काफी कई लाख का कर्ज आ गया था। जिसको लेकर के वह काफी मानसिक तनाव में थे। इसी मानसिक तनाव के चलते वह अपने घर से दुकान का बोलकर निकल गए थे। फिर भागने के प्रयास कर रहे थे।

पहले हबीबपुर के पास मोबाइल फेंक दिया और फिर जूते फेंक दिए। ताकि कोई ट्रेस न कर सके फिर उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल भी भभीसा चौकी के आसपास छोड़ दी। उसके बाद फिर वह बस लेकर के कांधला से मुजफ्फरनगर पहुंचे मुजफ्फरनगर से हरिद्वार हरिद्वार से लखनऊ और लखनऊ से अयोध्या कल देर रात्रि जो है इनको सकुशल अयोध्या से बरामद कर लिया गया है आज इनको उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा नहीं देखी काफी मानसिक तनाव में थे डिप्रेशन में थे यह इधर-उधर परिस्थितियों से भागने का प्रयास कर रहे थे पुलिस का काम है कोई भी अगर आदमी परेशानी में हो तो उसकी मदद करना किसी चीज को आगे बढ़ते हुए जो है इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी पुलिस जो है इनको इनके परिवार को हैंडओवर किया जाएगा इसमें जो हमारे लगातार टेक्निकल सर्विलांस के जो तरीके रहे हैं उनको अपना रहे थे और उसी में हमें एक महत्वपूर्ण लीड मिली इनको जो है अयोध्या से बरामद कर लिया गया।

Tags:    

Similar News