Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में घर पर छापेमारी, मिला बड़ी मात्रा में पटाखों का जखीरा

Muzaffarnagar News: आगामी त्यौहार को देखते हुए किसी भी रिहायशी इलाके में बिना लाइसेंस के अवैध पटाखों का भंडारण करना या बनाना अपराध है। पुलिस छापेमारी कर रही है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। पुलिस के मुताबिक पटाखे दो से ढाई कुंतल होंगे।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-10 17:24 IST

Muzaffarnagar News (Pic-Newstrack)

Muzaffarnagar News: वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार आगामी दिवाली त्यौहार के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से अवैध पटाखों पर छापेमारी की जा रही है, जिसके चलते सूचना के आधार पर इस घर से भी पटाखों का भारी जखीरा बरामद किया गया। जिसे जब्त करने के बाद अब पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल आज नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि आदर्श कॉलोनी स्थित एक मकान में अवैध पटाखों का स्टॉक है। जिसके चलते सीओ नई मंडी रूपाली राव ने पुलिस बल और फायर ब्रिगेड के साथ इस मकान पर छापा मारा, छापेमारी के दौरान टीम को मकान से अवैध पटाखों का बड़ा स्टॉक बरामद हुआ।

Full View

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन पटाखों के कई कुंतल के स्टॉक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज सूचना मिली थी कि आदर्श कॉलोनी में एक घर में पटाखों का भंडारण किया गया है। पुलिस जब यहां पहुंची तो घर में पटाखों का स्टॉक मिला। इन्हें जब्त कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

आगामी त्यौहार को देखते हुए किसी भी रिहायशी इलाके में बिना लाइसेंस के अवैध पटाखों का भंडारण करना या बनाना अपराध है। पुलिस छापेमारी कर रही है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। पुलिस के मुताबिक पटाखे दो से ढाई कुंतल होंगे। आपको बता दें कि इन दिनों दिवाली के लिए घरों में अवैध रूप से पटाखे बनाए या भंडारण किए जा रहे हैं। आम जनता से अपील है कि ऐसी किसी भी बात की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि किसी भी अप्रिय घटना के होने से पहले स्थिति पर काबू पाया जा सके।

Tags:    

Similar News