Muzaffarnagar News: पढ़ने गई मासूम से बलात्कार, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News: मासूम छात्रा पढ़ने के लिए मदरसे में पहुंची थी उसी समय मदरसे के हाफिज इरफान ने मासूम छात्रा के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-09-23 16:17 GMT

पढ़ने गई मासूम से बलात्कार, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस: Photo-Newstrack

Muzaffarnagar News:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक मदरसे के हाफिज ने 9 साल की छात्रा के साथ उस समय बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला जब पीड़ित छात्रा पढ़ने के लिए मदरसे में पहुँची थी।

घटना के बाद खून से लथपथ मासूम किसी तरह अपने घर पहुंची और आप बीती अपने परिजनों को बताई जिस पर पीड़ित परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी हाफिज के विरुद्ध लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले में तुरंत शिकायत के आधार पर आरोपी हाफिज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित मस्जिद के मदरसे की है। जहां आज 9 साल की एक मासूम छात्रा के साथ मदरसे के हाफिज ने उस समय बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जब मासूम छात्रा पढ़ने के लिए मदरसे में पहुंची थी उसी समय मदरसे के हाफिज इरफान ने मासूम छात्रा के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला था।

पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

आरोप है कि खून से लथपथ पीड़ित छात्रा ने किसी तरह अपने घर पहुंच कर जब आप बीती अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने बुढ़ाना कोतवाली पहुंचकर आरोपी हाफिज इरफान के खिलाफ लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने आरोपी हाफिज इरफान के विरुद्ध धारा 376 और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मदरसे में रहने वाले हाफिज ने किया दुष्कर्म

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए जहां मासूम की बहन ने बताया कि मेरी बहन के साथ बहसाने रोड पर गड्ढों में बलात्कार हुआ है। मेरी बहन की उम्र 9 साल है। मस्जिद के हाफिज ने बलात्कार किया है। उन्होंने उसे झाड़ू के बहाने से अंदर बुलाया एवं उसके साथ जबरदस्ती की। हमें इंसाफ चाहिए और उसे फांसी होनी चाहिए। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि आज थाना बुढ़ाना में एक तहरीर प्राप्त हुई जिसके अंतर्गत परिजनों के द्वारा बताया गया कि उसकी नाबालिक पुत्री जो बुढ़ाना कस्बे के ही एक मदरसे में पढ़ती थी, मदरसे में रहने वाले हाफिज के द्वारा उस नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की गई है।

इस तहरीर के आधार पर थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया है एवं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और अभियुक्त की त्वरित गिरफ्तारी की कार्यवाही की जा रही है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं जो अग्रिम वैधानिक कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News