Muzaffarnagar News: कन्हैया मित्तल को क्या अब राम प्रिय नहीं रहे- साध्वी प्राची

Muzaffarnagar News: कानून व्यवस्था पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि "योगी जी जो कर रहे हैं, वो बिल्कुल ठीक कर रहे हैं, वह प्रदेश में सुख शांति के लिए कर रहे हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-09-08 16:54 GMT

 कन्हैया मित्तल को क्या अब राम प्रिय नहीं रहे- साध्वी प्राची: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार को हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची पहुंची, जहां उन्होंने सबसे पहले नगर का हृदय कहे जाने वाले शिव चौक पर भगवान शंकर के सामने शीश झुका कर पूजा अर्चना की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में जाने के सवाल पर कहा कि "कन्हैया मित्तल से जाकर पूछिए कि क्या अब उन्हें राम प्रिय नहीं रहे हैं।"

योगी जी जो कर रहे हैं, वो बिल्कुल ठीक कर रहे हैं- साध्वी प्राची

कानून व्यवस्था पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि "योगी जी जो कर रहे हैं, वो बिल्कुल ठीक कर रहे हैं, वह प्रदेश में सुख शांति के लिए कर रहे हैं, लेकीन अखिलेश यादव जी की सरकार में चारों ओर अपराधी खुलेआम घूम रहे थे और अपराध चरम पर था।"

दाल में जो काला है यही खतरे की घंटी है- साध्वी प्राची

कावड़ मेले में उठे संस्थानों पर नेम प्लेट के विवाद पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि नेम प्लेट पर आखिर लोग विवाद क्यों कर रहे हैं, अपना नाम लिखकर काम करें और उसी का प्रचार प्रसार भी करें। अपनी पहचान छुपाकर अपना रोजगार बढ़ाने के लिए दूसरे का सहारा लेना इसका मतलब दाल में कुछ काला है और दाल में जो काला है यही खतरे की घंटी है। और जो यह नाम चेंज कर रहे हैं, कहीं संगम, कहीं वैष्णो तों कहीं लक्ष्मी रख रहे हैं, यह गलत कर रहे हैं, देखिए उनका अपना निर्णय है एवं हर व्यक्ति का अपना निर्णय होता है। इसमें मुझे क्या बोलना चाहिए।

अपराधियों पर अंकुश लगना चाहिए

इस दौरान साध्वी प्राची ने कहा कि "मैं बाबा के दरबार में आई हूं, क्योंकि आज जो अपराधियों के पक्ष में खड़े हो रहे हैं, बलात्कारियों के पक्ष में खड़े हो रहे हैं, मैं उससे बहुत आहत हूं, दुखी हूं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो निर्णय लिए हैं वह बहुत अच्छे हैं और अपराधियों पर अंकुश करने के लिए योगी जी बिल्कुल ठीक कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज अपराध एवं बलात्कार बढ़ रहे हैं तो उनकी तीन कैटेगरी है, इसीलिए बढ़ रहे हैं, राजनेता अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, दूसरा कोर्ट है और तीसरा बुद्धिजीवी वर्ग है इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहूंगी।

Tags:    

Similar News