Muzaffarnagar News: मंत्री स्वतंत्र देव पर की गई अभद्र टिप्पणी, इस संगठन के नेता ने कहा- ‘मैं जुबान खींच लेता!’

Muzaffarnagar News: त्यागी भूमिहार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने पहुंचकर त्यागी भूमिहार समाज के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जलशक्ति मंत्री स्वतंदेव सिंह पर अभद्र टिप्पणी कर डाली।

Update:2023-08-13 23:38 IST
त्यागी भूमिहार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने मंत्री स्वतंत्र देव पर की अभद्र टिप्पणी: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित एक बैंकट हॉल में रविवार को त्यागी भूमिहार महासभा के द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें त्यागी भूमिहार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने पहुंचकर त्यागी भूमिहार समाज के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जलशक्ति मंत्री स्वतंदेव सिंह पर अभद्र टिप्पणी कर डाली।

जातिगत बयान से नाराज होकर दिया संबोधन

त्यागी भूमिहार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व मुजफ्फरनगर जनपद के शुक्रताल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक सभा के दौरान मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंच से बोलते हुए यह बयान दिया था कि पिछली सरकार में कश्यप समाज की बेटी, सैनी समाज की बेटी और त्यागी समाज की बेटी को उठाकर रेप कर हत्या कर दी जाती थी और एफआइआर तक दर्ज नहीं होती थी। मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के इस बयान के बाद त्यागी भूमिहार समाज में खासा नाराजगी भी देखने को मिली थी। जिसके बाद एक वीडियो जारी कर मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अपने इस बयान पर खेद भी प्रकट किया था। लेकिन मामला ठंडा होता नहीं दिख रहा है।

21 तारीख से आंदोलन का दिया अल्टीमेटम

सभा में मीडिया से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि गीता के ज्ञान में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि मुंह से निकली बात वापस नहीं होती। स्वतंत्र देव सिंह शब्द वापस न लेकर हमारे समाज से अपनी शुद्ध भाषा में माफी मांगे। वह चाहे मीडिया के माध्यम से मांगे या सार्वजनिक मंच से मांगे। साथ ही श्रीकांत त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर गंभीर कार्रवाई करें। सम्मानित कैबिनेट जिसमें स्वतंत्र देव सिंह रहकर अपमानित करने का काम कर रहे हैं, उस कैबिनेट के सम्मान को बचाते हुए उन्हें बर्खास्त करने का काम करें। अन्यथा आने वाली 21 तारीख में त्यागी भूमिहार समाज की 3668 शाखाएं अपनी अपनी ताकत लगाएंगी और शुक्रताल में इस मंच से 21 तारीख को आहवान रैली होगी, जिसके बाद हमें लगता है कि 2024 का चुनाव में बीजेपी को बहुत भारी पड़ने वाला है।

बड़बोले श्रीकांत ने बार-बार रिपीट की अपनी टिप्पणी

इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के बयान पर कहा कि अगर मैं वहां बैठा होता, मैं त्यागी समाज का बेटा हूं, जिस समय उन शब्द और भाषा का इस्तेमाल किया गया तो निश्चित रूप से मैं जुबान खींच लेता। श्रीकांत ने कहा कि अगर मंत्री ने माफी नहीं मांगी तो बीजेपी की ताबूत में आखिरी कील त्यागी समाज जोड़ने का काम करेगा। उन्होंने अपनी बात को बार-बार दोहराते हुए कहा कि सही से सुना कि नहीं आप लोगों ने, सुनिए मैं अगर वहां बैठा होता, मैं त्यागी समाज का बेटा हूं, जिस समय शब्द और भाषा का इस्तेमाल किया गया तो निश्चित रूप से मैं उनकी जुबान खींच लेता। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे खिलाफ कोई विरोध नहीं कर रहा। यह बीजेपी की आईटी सेल हैं जो अनर्गल आरोप लगाती है। उन्होंने कहा कि त्यागी भूमिहार समाज विनम्रता व सभ्यता से जीने वाला समाज है। यह उदारवादी समाज है, यह त्यागी भूमिहार वह समाज है, जिसके गांव के अंदर कभी दंगा नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News