Muzaffarnagar News: सिंगर फरमानी नाज का भाई और पिता गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: अवैध संबंध के शक में हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल दो चाकू और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-10-10 14:56 GMT

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए फरमानी नाज के सगे भाई और पिता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल दो चाकू और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। आपको बता दें कि बीती 5 अगस्त को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गाँव मौहम्मदपुर माफी निवासी सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की चाकू मारकर बाइक सवार कुछ बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिसके चलते इस मामले में उस समय पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मौहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे।

अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को  दिया था अंजाम

इस घटना के खुलासे को लेकर मुजफ्फरनगर एसपी संजीव सुमन के द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था। जिसने आज इस मामले में सिंगर फरमानी नाज के पिता आरिफ और भाई फरमान के साथ दो अन्य अभियुक्त फरियाद और जाकिर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल दो चाकू और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में फरमानी नाज के पिता आरिफ और भाई फरमान ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए सभी चारों अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बीती 5 अगस्त को मोहम्मदपुर माफी गांव के बाहर शाम को एक लड़का खुर्शीद नाम का टहलते हुए जा रहा था इसी दौरान चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई थी।

 एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया था

यह अत्यंत गंभीर प्रकरण था एवं गंभीर घटना थी, जिसको देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया था और इन तीनों टीमों ने लगातार प्रयास जारी रखा, जिसमें प्रयास करते हुए आज घटना का सफल अनावरण किया गया है, इस घटना में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है एवं घटना में प्रयुक्त जो मोटरसाइकिल व चाकू थे वह बरामद कर लिए गए हैं, इन अभियुक्तों से विस्तृत पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि यह घटना अवैध संबंधों की आशंका के कारण घटित हुई है जिसमें सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार करके इनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है, जो मृतक था वह चचेरा भाई था एवं जो हत्या में शामिल हैं वो फरमानी नाज के भाई फरमान और उसके पिता हैं जिन पर हत्या का आरोप लगा है। इसके बारे में विस्तृत जानकारी की जा रही है एवं कुछ लोगों के आपराधिक इतिहास की जानकारी प्रकाश में आई है तो उन घटनाओं को भी इसमें शामिल करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News