Muzaffarnagar News: स्वामी यशवीर महाराज का मुस्लिम होटल संचालकों को नसीहत, होटल से हटा दें हिंदू देवी देवताओं के फोटों

Muzaffarnagar News: स्वामी यशवीर महाराज ने मुजफ्फरनगर से हरिद्वार तक संचालित मुस्लिम होटल संचालकों को चेतावनी देते हुए उनके होटलों पर लेगे हिंदू देवी देवताओं के फोटो को 1 जुलाई तक उतार देने की नसीहत दी।

Update:2023-06-27 22:39 IST

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में धर्मों को लेकर लगातार बयानबाजी करने वाले व मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों को हिंदू धर्म में घर वापसी करवाने वाले स्वामी यशवीर महाराज ने एक बार फिर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने मुजफ्फरनगर से हरिद्वार तक संचालित मुस्लिम होटल संचालकों को चेतावनी देते हुए उनके होटलों पर लेगे हिंदू देवी देवताओं के फोटो को 1 जुलाई तक उतार देने की नसीहत दी। यशवीर सिंह महाराज ने इन होटलों का विरोध करते हुए जल्द इनके खिलाफ एक अभियान चलाने की घोषणा की।

1 जुलाई से चलाएंगे अभियान - स्वामी यशवीर महाराज

दरअसल लगातार चर्चाओं में रहने वाले स्वामी यशवीर महाराज ने सालासर मंदिर में हनुमान चालीसा पढ़ एक नया अभियान चलाने का ऐलान किया है, जहाँ अभियान में स्वामी यशवीर जी महाराज ने जनपद मुजफ्फरनगर से हरिद्वार तक मुस्लिम समाज के कुछ लोगों द्वारा हिंदू देवी देवताओं के नाम पर खोले गए होटलों का विरोध करते हुए महाराज ने जल्द से जल्द इन्हें बंद करने की भी चेतावनी दी है। वही स्वामी यशवीर जी महाराज ने कहा कि यदि इन लोगों की हिंदू देवी देवताओं में आस्था है तो पहले घर वापसी कर जय श्री राम कहे तब हिंदू देवी देवताओं के नाम और चित्र का प्रयोग करें अन्यथा 1 तारीख को हम लोग अभियान चलाकर इनके बोर्ड हटा देंगे।

Tags:    

Similar News