Muzaffarnagar: मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैरों में लगी गोली, दो गिरफ्तार

Muzaffarnagar: बुढाना कोतवाली पुलिस की रविवार को बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। पुलिस क्रॉउन पब्लिक स्कूल के पास संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-27 13:32 IST

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैरों में लगी गोली (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित बुढाना कोतवाली पुलिस की रविवार को बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। पुलिस क्रॉउन पब्लिक स्कूल के पास संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान दो कार सवार कुछ लोगों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर विज्ञाना गांव के जंगल में भगाने का प्रयास किया है। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो बदमाश फुरकान गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दो अन्य बदमाश कामिल और फुरकान को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस को इन बदमाशों के पास से तीन अवैध तमंचे कारतूस, 46 मोबाइल टावर की चोरी हुई बैटरी, ₹4000 नगद और दो कार भी बरामद हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आए ये बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं जो मोबाइल टावर से उपकरण चोरी करने का लंबे समय से काम करते चले आ रहे थे जिनकी पुलिस को तलाश थी। इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि थाना बुढ़ाना की पुलिस द्वारा परसोली चौकी इंचार्ज गढ़ी, चौकी इंचार्ज कस्बा, चौकी इंचार्ज द्वारा क्राउन तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी।

उसी समय मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यहां जो 21/22 तारीख को जो बैटरी चोरियां हुई हैं। एक पिकअप में आ रही है। यदि उसको आप रोकेंगे तो उसमें चोरी हुई बैटरी बरामद हो सकती है। उस गाड़ी को आते देख पुलिस वालों ने उस चेकिंग के लिए रोकने का इषारा किया। लेकिन वह क्राउन तिराहे से ग्राम विज्ञाना की तरफ मुड़ गए। वहां पर उनका पीछा किया गया। खुद को घिरा देखकर कार सवार बदमाषों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी फायरिंग में कैराना शामली का रहने वाले एक बदमाश फुरकान को गोली लग गयी और वह घायल हो गया। वहीं दो अन्य बदमाश भागने लगे उनकी कांबिग किया गया। कांबिंग के दौरान दोनों बदमाश फुरकान है और कामिल पकड़े गए। बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप और इको गाड़ी बरामद हुई है। 46 बैटरी बरामद हुई है यह अंतरराज्य गिरोह है। घायल अवस्था में फुरकान को नजदीकी सीएचसी बुढ़ाना भेज दिया गया है।  

Tags:    

Similar News