Muzaffarnagar News: मौजमस्ती और शौक पूरे करने के लिए बन गए ऑटो लिफ्टर, यूपी से उत्तराखंड तक दिया वाहन चोरी को अंजाम

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस ने एक ऐसे अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो अपनी मौजमस्ती और शौक को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

Update: 2023-07-30 11:35 GMT

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस ने एक ऐसे अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो अपनी मौजमस्ती और शौक को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। जिनका खौफ उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में फैला हुआ था। पुलिस ने इन शातिर वाहन चोरों के कब्जे से 10 चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

दवा कंपनी में नौकरी के अलावा, करते थे चोरी भी

नगर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शनिवार देर रात तीन शातिर अंतर्राज्यीय वाहन चोर गौतम उर्फ गोपी, राहुल और एक बाल अपचारी क्षेत्र से गुजर रहे हैं। जिनको घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में इन शातिर वाहन चोरों ने बताया है कि वह उत्तराखंड के विकासनगर जनपद में एक दवाई की कंपनी में नौकरी करते हैं। लेकिन मौजमस्ती के शौक को पूरा करने के लिए वह उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में वाहन चोरी की घटनाओं को पिछले लंबे समय से अंजाम देते आ रहे हैं। इन शातिर वाहन चोरों की माने तो वह चोरी किए गए वाहनों को सस्ते दामों में कबाड़ी को बेचकर जो पैसे मिलते थे, उसे वह अपनी मौजमस्ती और अपने शौक पूरा करने में लुटा दिया करते थे।

कौड़ियों के दाम पर बेच देते थे महंगी बाइकें

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी लेते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन लोगों को पकड़ा गया है। यह लोग मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, उत्तराखंड में चोरी किया करते थे। यह लोग चोरी करने के बाद राह चलते व्यक्तियों एवं कबाड़ियों को बहुत ही कम दामों पर महंगी बाइक बेच दिया करते थे। सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि इन तीनों ही अभियुक्तों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा तथा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News