Muzaffarnagar News: UPSSSC PET परीक्षा में एक और मुन्ना भाई गिरफ्तार, फ्रर्जी प्रवेशपत्र बरामद

Muzaffarnagar News: जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया यह शातिर मुन्ना भाई एक अभ्यर्थी की जगह फर्जी प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा देने का काम कर रहा था उसी दौरान पुलिस ने मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-10-29 16:02 GMT

UPSSSC PET exam 2023 One solver arrested

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश अधिनस्त सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित P.E.T परीक्षा के दौरान रविवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भी एक मुन्ना भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से फर्जी प्रवेश पत्र और आधार कार्ड भी बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया यह शातिर मुन्ना भाई एक अभ्यर्थी की जगह फर्जी प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा देने का काम कर रहा था उसी दौरान पुलिस ने मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल आपको बता दे की आज P.E.T परीक्षा के दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस ने डीएवी इंटर कॉलेज में अभ्यर्थी मनोज कुमार के स्थान पर फर्जी प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा देने वाले एक शातिर अभियुक्त सत्येंद्र कुमार S/O ओमपाल सिंह निवासी बिजनौर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने फर्जी प्रवेश पत्र व आधार कार्ड भी बरामद क्या है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस 

बताया जा रहा है की गिरफ्त में आया यह शातिर मुन्ना भाई एक अपराधी है, जो बच्चों को बिजनौर में कोचिंग भी देता है। गिरफ्त में आए शातिर मुन्ना भाई के विरुद्ध पुलिस ने धारा 419 ,471 468 और 3/4 परीक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सीओ सिटी ने क्या कहा?

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामाशीष यादव ने बताया कि आयोजित होने वाली PET परीक्षा में सिविल लाइन थाना अंतर्गत डीएवी इंटर कॉलेज में सत्येंद्र कुमार नामक व्यक्ति जो कि मनोज कुमार नामक व्यक्ति के स्थान पर फर्जी प्रवेश पत्र बनाकर परीक्षा दे रहा था फर्जी प्रवेश पत्र को बरामद करके उसको गिरफ्तार कर लिया गया है अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News