Muzaffarnagar News: देवर के प्यार में अंधी पत्नी की हेट स्टोरी! उठाया ऐसा कदम, रिश्तों को किया शर्मसार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित पुरकाजी थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जिसमें प्रेमी देवर के प्यार में अंधी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शौहर का कत्ल कर दिया और पति की लाश को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दी।

Update: 2023-06-15 14:55 GMT
मृतक की फोटो: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित पुरकाजी थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जिसमें प्रेमी देवर के प्यार में अंधी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शौहर का कत्ल कर दिया और पति की लाश को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दी। हत्या के राज से पर्दा उस वक्त उठा, जब शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की गई और उन्होंने कत्ल करने की वारदात को कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में निर्माणाधीन मकान में दफनाए गए शव को खुदवाकर बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे उठा सनसनीखेज हत्याकांड से पर्दा

दरअसल, पूरा मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव का है। जहां सागर नाम का एक व्यक्ति बीती छह जून को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसके संबंध में परिजनों ने पुलिस से शिकायत भी की थी। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी लापता सागर का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। इस सनसनीखेज वारदात के राज से पर्दा उस वक्त उठा, जब मृतक सागर की बीवी आशिया और सौतेले भाई सुहैल को शक के आधार पर पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ की गई। पहले तो दोनों गुमराह करते रहे, लेकिन जब सख्ती की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने सागर की उसी दिन हत्या कर दी थी।

सख्ती से पूछताछ में कबूला अपना गुनाह

जानकारी के मुताबिक़ दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें सागर रोड़ा बन रहा था। इसलिए उन्होंने सागर की हत्या कर उसकी लाश को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। पुलिस की पूछताछ में जब दोनों हत्यारोपियों द्वारा कत्ल की वारदात को कबूल कर लिया गया तो पूरे घटनाक्रम की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। तत्पश्चात मजिस्ट्रेट की निगरानी में आरोपियों की निशानदेही पर निर्माणाधीन मकान में जाकर आज पुलिस ने मृतक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये जानकारी दी पुलिस ने

इस मामले में एसपी सिटी सत्यनाराण प्रजापत ने बताया कि दिनांक 7-6-2023 को थाना पुरकाजी पर सूचना प्राप्त हुई थी कि सागर s/o हरीद नाम का एक व्यक्ति अचानक से कहीं गायब हो गया है। जिस के संबंध पर थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट को मौके पर बुलाकर मजिस्ट्रेट के सामने खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया एवं वहां से बॉडी को बरामद कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया। इसमें परिवारवालों की तरफ से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News