योगी के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी कानपुर से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (नंदी) को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि नीरज यादव नाम के युवक ने मंत्री की पत्नी और प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता को शाम को फोन कर मंत्री नंदी को जान से मारने की धमकी दी।

Update: 2020-04-12 18:32 GMT

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (नंदी) को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि नीरज यादव नाम के युवक ने मंत्री की पत्नी और प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता को शाम को फोन कर मंत्री नंदी को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने धमकी देत हुए कहा कि मंत्री नंदी एक बार बच चुका है, लेकिन दोबारा नहीं बचेगा।

इसके साथ ही लगातार वो युवक मंत्री की पत्नी को धमकी देता रहा। बता दें कि इसके पूर्व 2010 में बसपा सरकार में मंत्री रहते हुए नंदी के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें दो लोगो की मौत हो गयी थी और मंत्री नंदी बुरी तरह घायल भी हुए थे। जिसके बाद से मंत्री की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। फिलहाल मंत्री नंदी की तरफ से प्रयागराज कोतवाली में इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें...जलियांवाला बाग: जब गई थी हजारों मासूमों की जान, उस हत्याकांड को याद कर सिहर उठता है हिंदुस्तान

चूंकि मामला प्रदेश सरकार के मंत्री से जुड़ा है इसलिये पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए धमकी देने वाले युवक के नम्बर को ट्रेस किया और कानपुर से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल अभी तक ये पता नही लग सका है कि युवक ने मंत्री को धमकी क्यों और किस लिए दी थी, लेकिन पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन: बिक्री ना होने से खराब हुए फूल, व्यापारियों को हुआ भारी नुकसान

तो वहीं एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि नीरज यादव के खिलाफ धमकी देने और गाली गलौज करने का केस कोतवाली में दर्ज किया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। नीरज हमीरपुर का रहने वाला है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसने कॉल करके धमकी क्यों धमकी दी।

रिपोर्ट: मनीष वर्मा

Tags:    

Similar News