नसीमुद्दीन समेत बसपा के एक सौ नेताओं कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर

Update: 2016-07-24 08:39 GMT

लखनऊ : अपशब्द प्रकरण में बसपा के नेताओं की बढ़ रही मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बसपा प्रमुख मायावती को बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की ओर से कहे गए अपशब्द के रिएक्शन में बसपा के हुए प्रदर्शन में दयाशंकर की पत्नी और बेटी के खिलाफ लगाए गए अश्लील नारों को लेकर दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब पुलिस ने बसपा नेताओं नसीमुद्दीन सिद्विकी, रामअचल राजभर समेत एक सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर बिना अनुमति धरना प्रदर्शन करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया है। बसपा ने पिछले गुरूवार को राजधानी के हजरतगंज इलाके में मायावती के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था ।

-इससे पहले लखनऊ में बीएसपी के प्रदर्शन के दौरान अपने परिवार के खिलाफ गालियों के इस्तेमाल पर दयाशंकर की मां ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती और पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

-ये मामला धारा 120 बी, 153 a, 504, 505, 509 के तहत दर्ज हुआ था।

-हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद दया शंकर सिंह की मां ने कहा कि मायावती समर्थकों ने मेरी बेटी बहू और नातिन को सरेआम गालियां दी हैं, जिसके सुबूत उनके पास हैं, और वह मायावती के खिलाफ कानूनी लड़ाी लड़ेंगी।

Tags:    

Similar News