Ghaziabad Crime News: पुलिस को मिली कामयाबी, पुरानी करेंसी और गांजा के साथ पकड़े गए आरोपी

Ghaziabad Crime News: यूपी में इन दिनों अपराध बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए यूपी पुलिस पूरी तरह तैयार है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-10 14:23 GMT

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी 

Ghaziabad Crime News: यूपी में इन दिनों अपराध बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए यूपी पुलिस पूरी तरह तैयार है। एक के बाद एक यूपी पुलिस गिरोह का पर्दाफाश कर रहा है। इस दौरान पुलिस ने साढ़े 4 लाख रुपये की पुरानी करेंसी के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से 45 किलो गांजा भी बरामद किया गया है।

बरामद करेंसी वह करेंसी है जो देश के प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के दौरान बंद कर दी थी। इस करेंसी से जुड़ा हुआ नेपाल कनेक्शन भी सामने आ रहा है। बता दें कि यह मामला गाजियाबाद में सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस ने एक गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका जिसमें 3 लड़के सवार थे।

उनसे जांच पड़ताल आगे की गई तो वह डर गए। जब गाड़ी में चेक किया गया तो 45 किलो गांजा और साढ़े 4 लाख के पुराने नोट थे। जिसमें 500 और 1000 के नोट थे।गिनती की गई तो करीब साढ़े 4 लाख के पुराने नोट पाए गए हैं। पुलिस मामले में जांच पड़ताल में आगे जुटी हुई है। तीनों आरोपियों का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। लेकिन उनसे पूछताछ की जा रही है।

मामले के तार नेपाल से भी जुड़ रहे हैं। शक है कि पुराने नोट को नेपाल भेजने की तैयारी हो रही थी।लेकिन सवाल बड़ा यह है कि पुराने नोटों का आखिरकार इतने समय बाद क्या होता होगा।इसके अलावा यह भी पता चला है कि तीनों आरोपी नशे के सामान की सप्लाई करने के लिए एनसीआर में आए थे।इससे पहले भी है नशे का सामान देश की राजधानी और आसपास सप्लाई कर चुके हैं। पुलिस इनसे तमाम सवालों के जवाब तलाशने में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News