Noida News: CEO ने निर्माणाधीन अंडरपास की समीक्षा बैठकी की, दिसंबर तक शुरू हो सकते हैं एक्सप्रेस-वे के दो अंडरपास

बैठक में अवगत कराया गया कि एक्सप्रेस-वे पर 2.36 किलोमीटर पर निर्माणाधीन अंडरपास का 60 प्रतिशत कार्य पूरा किया जा चुका है।

Report :  Deepankar Jain
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-27 16:43 GMT

नोएडा एक्सप्रेस वे के निर्माणाधीन अंडरपास की समीक्षा करती सीईओ   

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida-Greater Noida Expressway) के आसपास के गांवों को बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। इसके लिए यहां बन रहे दो अंडरपास का कार्य दिसंबर तक पूरा करने के निर्देश मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने समीक्षा बैठक के दौरान दिए। सीईओ (CEO) ने सोमवार को सर्किल-6, 9 व 10 के कार्यो की समीक्षा बैठक की। इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी व सर्किलों के वरिष्ठ प्रबंधक मौजूद रहे।

एक्सप्रेस वे पर 2.36 किमी पर निर्माणाधीन अडंरपास का 60 प्रतिशत काम पूरा

बैठक में अवगत कराया गया कि एक्सप्रेस-वे पर 2.36 किलोमीटर पर निर्माणाधीन अंडरपास का 60 प्रतिशत कार्य पूरा किया जा चुका है। एडवांट एवं कोंडली अंडरपास के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए है। ताकि इन दोनों अंडरपास का लोकार्पण दिसंबर में किया जा सके। एडवांट एवं कोंडली अंडरपास का 73 व 83 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है। इसके साथ ही नोएडा कन्वेंशन एंड हैबिटेट सेंटर के निर्माण में भी तेजी लाने के निर्देश दिए।

निर्माधीन अंडरपास की समीक्षा बैठक करती सीईओ 

इन चौराहों के निर्माणाधीन अंडरपास जल्द शुरू होगा

वर्क सर्किल-6 को निर्देशित किया कि सेक्टर-71-72, 51-52 के चौराहे पर निर्माणाधीन अंडरपास का कार्य पूर्ण कर उसे जल्द से जल्द शुरू कराया जाए। अंडरपास में लाइटिंग एवं वॉल पेंटिंग भी कराई जाए। एम.पी.-3 मार्ग पर पर्थला चौक पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के कार्य की प्रगति अत्यन्त धीमी है। बिसरख पुल से जोड़ने वाली सड़क का कार्य जल्द शुरू कराया जाए। ताकि दिसंबर 2021तक लोगों को उक्त मार्ग का लाभ मिल सके।

रेट्रो रिफ्लेक्टिव बोर्ड लगाकर की जाए रिसर्फेसिंग

सुरक्षा के लिहाज से अधिक से अधिक संख्या में रेट्रो रिफ्लेक्टिव बोर्ड लगाकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे के सेक्टर-151ए में निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय गोल्फ कोर्स के कार्य को तेजी से किया जाए। वहीं जिन कार्यो की एक्सपटेंस हो चुकी है व प्राईस बिड खुल चुकी हैं। उनका कार्य शुरू कराया जाए।

Tags:    

Similar News