कांप उठे लोग: नव दंपत्ति को उठाना पड़ा ये कदम, सामने आई ये वजह

मृतिका शिवानी के चाचा सत्य प्रकाश ने बताया की जब ग्रामीणों की सूचना पर हम नगला भूरा पहुंचे तो वहां दोनों एक ही धोती के दोनों छोरों से गले में फांसी बांधकर लटके थे तथा दोनों के पैर जमीन पर टच कर रहे थे

Update: 2020-07-29 09:43 GMT

एटा: जनपद के थाना अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला भूरा वसुंधरा में नव दंपत्ति संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही धोती के दो फंदे बनाकर पेड़ पर लटकते मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई दोनों की शादी 5 माह पूर्व हुई थी। क्षेत्राधिकारी जलेसर आर एन सिंह ने बताया कि थाना अवागढ़ के ग्राम नगला भूरा में बीती रात्रि 21 वर्षीय संतोष तथा २० वर्षीय शिवानी के शव पेड़ पर एक साथ लटकते मिलने और ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

खतरे में मोदी के मंत्री: एके-47 से उड़ाने की मिली धमकी, पार्टी में मची सनसनी

5 माह पूर्व हुई थी शादी

उन्होंने बताया कि थाना एटा के ग्राम नगला मांनधाता निवासी 20 वर्षीय शिवानी की शादी 5 माह पूर्व नगला भूरा निवासी संतोष से हुई थी मृतक 9 भाई बहन हैं । संतोष उन सब में सबसे छोटा था । किंतु घटना का क्या कारण रहा पुलिस जांच कर पता लगा रही है। प्रभारी निरीक्षक आवागढ़ से हत्या के बारे में जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि तहरीर प्राप्त होने पर ही पता चल सकेगा तथा वह मृतकों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सके।

हत्या है या आत्महत्या ?

मृतिका शिवानी के चाचा सत्य प्रकाश ने बताया की जब ग्रामीणों की सूचना पर हम नगला भूरा पहुंचे तो वहां दोनों एक ही धोती के दोनों छोरों से गले में फांसी बांधकर लटके थे तथा दोनों के पैर जमीन पर टच कर रहे थे | पैरों के जमीन पर होने से आत्महत्या नहीं हो सकती उनकी हत्या की गई है हत्या के बाद पेड़ पर लटकाया गया है उन्होंने बताया की शिवानी व संतोष की शादी 28 मार्च 2020 को हुई थी इनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। और परिजनों का कोई सहयोग नहीं मिल रहा था ।शादी के बाद से ही यह लोग खुले में पन्नी की झोपड़ी डालकर रह रहे थे ।

यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच अति आवश्यक है। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक आवागढ़ मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया ।

पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है समाचार लिखे जाने तक हत्या या आत्महत्या में गुत्थी उलझी हुई थी। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

भारतीय सीमा में हुई राफेल की एंट्री, सुखोई ने किया एस्कॉर्ट, इस तरह हुआ भव्य स्वागत

करंट लगने से मौत

जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम कासिमपुर में आज प्रातः घर की खराब हो गई समर का तार ठीक करते समय एक 19 वर्षीय नवयुवक को बिजली के करंट ने पकड़ लिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया की 19 वर्षीय उमेश चंद्र पुत्र स्वर्गीय दिलीप कुमार आज प्रातः समर न चलने पर उसका तार निकाल कर ठीक कर रहा था तभी तार में करंट आने से उमेश बिजली से चिपक गया और उसने कुछ ही मिनटों में तड़पते हुए घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया ।उमेश की मां ने बताया उमेश की शादी इसी वर्ष मार्च में हुई थी।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा, एटा

डॉन की माँ की प्रेसकॉन्फ्रेंस: भाजपा पर साधा निशाना, कहा बेटे को फसाया जा रहा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News