धुने गए दरोगा जी! हेलमेट के चक्कर में हो गया कांड, सामने आया वीडियो

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के इस वीडियो में कुछ दबंग लोग मिलकर एक पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर रहे हैं। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि पुलिसवाले ने हेलमेट न पहनने पर चालान के नाम पर पैसे भी मांग रहा था।

Update: 2023-05-19 11:45 GMT
धुने गए दरोगा जी! हेलमेट के चक्कर में हो गया कांड, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली : मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन के बाद चल रही सख्ती के बावजूद लगातार पुलिसकर्मियों के वीडियो वायरल हो रहा है। कहीं मारपीट तो कहीं घूस लेनदेन का। मोटर व्हीकल एक्ट के आने के बाद से ही देश में ऐसे कई मामले सामने आए जिसमें वाहन चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़क और बवाल होते देखा गया है।

यह भी देखें... इमरजेंसी घोषित! खराब मौसम और बाढ़ ने मचाया कहर, फीका हुआ हाउदी मोदी

इन्ही के चलते एक ऐसा ही वीडियो सामने आया हैै उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से। इस वीडियो में कुछ दबंग लोग मिलकर एक पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर रहे हैं। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि पुलिसवाले ने हेलमेट न पहनने पर चालान के नाम पर पैसे भी मांग रहा था।



दरअसल गाजीपुर के सादात थाने पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल एक मामले की जांच करने मौधिया गांव गए थे। इसी दौरान हेड कांस्टेबल और एसआई ने बगैर हेलमेट बाइक सवार युवकों को रोका और यातायात नियमों के पालन की नसीहत दी।

यह भी देखें... फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

जिस पर दबंग युवक भड़क गए। इसके बाद एसआई और कांस्टेबल से बदतमीजी शुरू कर दी। इतना ही नही इन दबंग युवकों ने पूरे बाजार के सामने हेड कांस्टेबल की धुनाई कर डाली। ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News