Newstrack का असर: मुंबई जाएंगे 3 फुट 2 इंच के अजीम मंसूरी, सलमान का आया फोन

अजीम मंसूरी का कहना है कि मेरे पास बॉलीवुड स्टार सलमान खान का फोन आया था। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं, या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करेंगे।

Update: 2021-03-14 13:06 GMT
Newstrack का असर: मुंबई जाएगा 3 फुट 2 इंच के अजीज मंसूरी, सलमान आया फ़ोन

पंकज प्रजापति

शामली: शामली जनपद की सदर कोतवाली में पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले युवक के पास दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं एक ओर जहां मीडिया में खबर चलने के बाद अब इस युवक की शादी के रिश्ते आ रहे हैं, वहीं फिल्मीस्तान से भी बॉलीवुड स्टार के फोन आ रहे हैं। मोहम्मद अजीम मंसूरी से मिलने का टाइम मांग रहे हैं। कोतवाली में पुलिस इंस्पेक्टर से शादी की गुहार लगाने के बाद जहां लड़कियों के परिवार वालों व हीरो हीरोइन के फोन आने के बाद अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं वो ये कह रहे हैं कि ये सब अल्लाह ताला की कृपा मन्नत है। और जल्दी मुंबई जाने की तैयारी में लग गए।

अजीम मंसूरी की खबर को न्यूजट्रैक ने सबसे पहले दिखाया

दरअसल, मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली जहां पर कैराना निवासी एक युवक शादी के लिए कोतवाल से गुहार लगा रहा है। जिसकी हाइट मात्र 3 फुट 2 इंच है। हाइट की कमी के चलते जब उनका निकाह नहीं हो पाया तो वह अब कोतवाली में आकर इंस्पेक्टर साहब से शादी कराने की गुहार लगा रहा रहे हैं। मोहम्मद अजीम मंसूरी की खबर को न्यूजट्रैक पर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अजीम मंसूरी के भाई चाचा वह अब पिता के पास दर्जनों लड़की वालों के परिवार वालों के फोन आ रहे हैं और रिश्ते की बात चलने लगी।

ये भी देखें: मातृभाषा भारत की आत्मा है

परिवार वालों की माने तो न्यूजट्रैक पर खबर चलने के बाद मोहम्मद अजीज मंसूरी की शादी पक्की होने के आसार दिख रहे हैं। वहीं कई दर्जन लड़की वालों के परिवार वालों के फोन भी इनके परिवार वालों के पास आ रहे हैं जबकि अजीज मंसूरी व उसके भाई का कहना है कि मुंबई से भी मिलने के लिए कई फिल्मी हस्तियों के फोन आए हैं। अजीज मंसूरी की जहां एक और रिश्ते की बात चल रही है।

मैं आपसे मिलना चाहता हूं-बॉलीवुड स्टार सलमान खान

अजीम मंसूरी के भाई अजीज मंसूरी ने बताया कि फिल्मिस्तान से बॉलीवुड खान सलमान खान का भी फोन अजीम मंसूरी को आया था। उन्होंने खुद उनको मुंबई बुलाने की बात कही देखना है कि जिस तरीके से रातों-रात टीवी चैनल्स पर शादी की गुहार लगाने वाला युवक प्रसिद्ध हो गया। अब देखना है कि शादी कितनी जल्दी होती है। अजीम का कहना है कि मेरे पास बॉलीवुड स्टार सलमान खान का फोन आया था। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं, या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करेंगे।

ये भी देखें: बंगाल में ये बाहुबली: मैदान में उतरे बाबुल सुप्रियो समेत कई सांसद, BJP की लिस्ट जारी

अल्लाह का शुक्र है कि अब लड़कियों के फोन आने शुरू हो गए हैं- अजीज मंसूरी

मोहम्मद अजीज मंसूरी का कहना है कि अल्लाह का शुक्र है कि अब लड़कियों के फोन आने शुरू हो गए हैं अगर इसमें भी किस्मत ही तो हो जाएगा वरना कोई बात नहीं सर सुबह भी पुलिस वाले आए थे मेरे से मिलकर बातचीत कर कर गए हैं सलाम दुआ कर के गए हैं लड़की वालों के फोन आए हैं अमरोहा और गाजियाबाद से बॉलीवुड स्टार सलमान खान का भी फोन आया था अब दुनियाभर के फोन आ गए हैं सलमान खान का फोन आया था उन्होंने कहा है तुम मुंबई आ जाओ और हम आपको फिल्म में शामिल करेंगे उन्होंने कहा है कि आप आ जाओ बाकी बात मिलकर बैठकर करते हैं लड़की के भाई का फोन आया था मुझे मंजूर है रिश्ता सब अल्लाह का हुक्म होगा और कब रिश्ता होगा घरवाले तो मान गए जल्द ही मेरा रिश्ता हो जाएगा।

ये भी देखें: कोतवाल साहब मेरी शादी कराओ! ब्याह के लिए परेशान हुआ युवक, CM से भी की मांग

रिश्ते तो बहुत ज्यादा आ रहे हैं-नईम अजीम

अजीम मंसूरी के छोटे भाई नईम अजीम का कहना है कि रिश्ते तो बहुत ज्यादा आ रहे हैं मेरे पास भी 10:15 फोन आ चुके हैं और हमारे अब्बू के पास भी बहुत फोन आ चुके हैं इसका बस थोड़ा सा यह है कि यह लोगों के बहकावे में आ जा जो लोग चढ़ा देते हैं। उनके बेकार में आ जाता है सामान्य परिवार की लड़की हो और अपना जीवन यापन कर ले ऐसा परिवार हम लोगों को चाहिए और दोनों की जिंदगी अच्छी गुजर बसर हो जाए रुड़की से मेरे पास भी फोन आया है मुरादाबाद अमरोहा गाजियाबाद बहुत जगह से फोन आया मेरे चाचा के पास मुंबई से फोन आया था सलमान खान का उन्होंने अजीम का मुंबई बुलाने की बात कही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News