नोएडा में उठी आग की लपटें: जलकर खाक हुई फर्नीचर मार्केट, मौके पर फायर ब्रिगेड

फ्लाईओवर के पास फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगने की वजह से बड़ी तादाद में फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Update: 2020-12-23 07:04 GMT
नोएडा में उठी आग की लपटें: जलकर खाक हुई फर्नीचर मार्केट, मौके पर फायर ब्रिगेड

नोएडा: इस वक्त बड़ी खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा से सामने आ रही है। यहां पर महामाया फ्लाईओवर के पास फर्नीचर मार्केट में सुबह भीषण आग (Massive Fire) लग गई। यहां बुधवार सुबह अचानक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि आग किस वजह से लगी है, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

बड़ी तादाद में फर्नीचर जलकर हुआ खाक

वहीं फर्नीचर मार्केट में आग लगने की वजह से बड़ी तादाद में फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। बता दें कि इस बाजार में पुराना फर्नीचर बेचा जाता था। अब तक आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में तैयार गरीबों के सपनों का आशियाना, नए साल पर सौगात देंगे PM मोदी

(सांकेतिक फोटो - सोशल मीडिया)

हरियाणा के फरीदाबाद में लगी आग से दो मासूमों की मौत

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले हरियाणा के फरीदाबाद में भी भयानक हादसा हो गया था, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। यहां शनिवार को अचानक लगभग एक दर्जन झुग्गियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि सब जलकर ख़ाक हो गया। वहीं दो मासूम भी आग की चपेट में आकर झुलस गए और दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तो बच्चे झुग्गी में सो रहे थे। वहीं उनकी मां पास में ही किसी काम से गई थी। पूरा मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है।

यह भी पढ़ें: गायों की मौत पर कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा, लल्लू बोले- गौ हत्या का लगेगा पाप

जब झुग्गियों को जलते देखा तो पता चला कि बच्चे अंदर हैं। इसपर उन्हें बचाने के लिए शोर मच गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन लपटें इतनी तेज थी कि वह झुग्गी में अंदर नहीं जा सके। इस दौरान दो बच्चों की मौत हो गयी। दोनों भाई थे, एक की उम्र 5 साल और दूसरे की 3 साल थी।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में मुठभेड़: इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News