Elvish Yadav Case: एल्विश के ख़िलाफ कार्रवाई करने वाले थाना प्रभारी पर गिरी गाज, अपर आयुक्त ने बताया ये कारण

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव केस में बड़ा अपडेट आया है। नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2023-11-05 14:44 GMT

एल्विश के ख़िलाफ कार्रवाई करने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ हुई कार्रवाई, विवेचना में बताया ये कारण: Photo- Social Media

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव केस में बड़ा अपडेट आया है। नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। ये वही थाना प्रभारी हैं जिन्होंने एल्विश यादव के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही पाँच लोगों को गिरफ़्तार किया था।

हालांकि अपर आयुक्त आनंद कुलकर्णी ने बढ़ते अपराध में अंकुश न लगाये जाने पर कार्रवाई बताई है। मालूम हो बीते शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी कर मौक़े से कोबरा सांपों का ज़हर बरामद किया था।

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav Arrested: एल्विश को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ के बाद छोड़ा, रेव पार्टी में सांपों के जहर परोसने का है आरोप

अपर आयुक्त आनंद कुलकर्णी ने इस मामले में कहा कि सेक्टर 49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को बढ़ते अपराध में अंकुश न लगा पाने और विवेचना में लापरवाही बरतने के कारण लाइन हाजिर किया गया है। वहीं कुलकर्णी ने एल्विश यादव की गिरफ़्तारी पर कहा कि कोटा पुलिस ने यूट्यूबर को पकड़ने के बाद नोएडा पुलिस से संपर्क किया था लेकिन फ़िलहाल मामले की जाँच जारी है। रिपोर्ट के बाद ही कोई एक्शन लिया जायेगा। आगे उन्होंने कहा कि सांपों के ज़हर के मामले में पुलिस की ओर से न तो एल्विश को आरोपी बनाया गया और न ही कोई क्लीन चिट दी गई। मामले की जाँच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। कई टीमें मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है। रिपोर्ट में पाये गये दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सीएम खट्टर का भी आया बयान

कुछ दिन पहले ही बिगबॉस जीतने के बाद एल्विश यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर के साथ मंच साझा करते हुए नजर आये थे। वहीं एल्विश को सीएम के क़रीब भी माना जाता है। इस मामले के बाद सीएम खट्टर ने मामले में पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अभी इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। पुलिस मामले कि जाँच कर रही है। यदि वह दोषी पाये जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav: Snake Venom की लखनऊ लैब में होगी जांच, रेव पार्टी में जहर की सौदेबाजी पर कोर्ट का एक्शन

वीडियो जारी कर ख़ुद को बताया निर्दोष

कोबरा का ज़हर सप्लाई करने के मामले में जैसे ही एल्विश का नाम आया तो उनके फैन्स सक्रिय हो गये। एल्विश ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए ख़ुद की निर्दोष बताया है। साथ ही योगी सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि यदि एक फ़ीसदी भी कहीं मेरी गलती मिले तो सजा दे जाएगी कुबूल होगी। इसके साथ ही आज ट्वीट करते हुए लिखा कि “नाम के साथ बदनामी भी आती हैं जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊँगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।”


Tags:    

Similar News