कुचलकर वृद्ध महिला की मौत, गुस्साई भीड़ ने बस फूंका, कई थानों की पुलिस मौके पर

Update: 2016-10-16 14:20 GMT

मथुरा: जिले के थाना हाईवे क्षेत्र के गोवर्धन चौराह के समीप रविवार को बस की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की और बस में आग लगा दी।

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार बल्देव के गांव छौली निवासी मदन की पत्नी भगवान देवी (55 वर्ष) रविवार सुबह गुरुजी के भंडारे में शामिल होने गोवर्धन गई थी। दोपहर को जब वह वापस लौट रही थी तो गोवर्धन चौराहे पर उतर गई। वह हाइवे क्षेत्र स्थित गोवर्धन चौराहे से पैदल कृष्णानगर की ओर आ रही थी। इसी दौरान पुल के नीचे एक तेज रफ्तार बस ने उन्हें रौंद दिया। दुर्घटना में भगवान देवी की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख स्थानीय लोगों का गुस्सा भडक गया।

कई थानों की पुलिस मौके पर

चालक मौके से भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन भी वहां पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने पहले तो रोड पर जाम किया फिर बस को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने अपनाया कड़ा रुख

खुद एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन वे शांत नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया। जाम को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग भी किया।

आखिरकार मिली कामयाबी

कुछ स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में कामयाब रही। करीब डेढ़ घंटे अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने बस और उसके चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा जाम लगाने व बस को आग के हवाले करने वाले युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की बात कह रही है। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया।

आगे की स्लाइड्स में देखें किस तरह लोगों ने काटा बवाल ...

Tags:    

Similar News