फायरिंग से कांपा बनारस: ताबड़तोड़ चली गोलियां, वायरल वीडियो से होगी कार्रवाई

दीपावली की ख़ुशी में चार-चांद लगाने के मंसूब के साथ चोलापुर थानाक्षेत्र के दानगंज बाज़ार में दीपावली की रात कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शेयर भी किया गया।

Update: 2020-11-16 13:44 GMT
दीपावली की रात ताबड़तोड़ फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वाराणसी: दीपावली की ख़ुशी में चार-चांद लगाने के मंसूब के साथ चोलापुर थानाक्षेत्र के दानगंज बाज़ार में दीपावली की रात कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शेयर भी किया गया। इसके बाद जब इस वीडियो की चर्चा शुरू हुई तो यूज़र ने फ़ौरन यह वीडियो अपनी वाल से डिलीट कर दिया। फिलहाल इस मामले का संज्ञान लेते हुए सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है।

कानून को अपने हाथ में लिया

चोलापुर थानाक्षेत्र के दानगंज बाज़ार में दीपावली की रात तीन व्यक्तियों ने दीपावली के उल्लास को दोगुना करने के लिए कानून को अपने हाथ में ले लिया और अतिउत्साह में हर्ष फायरिंग कर दी। इस हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडया पर जब चलना शुरू हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई और दानगंज बाज़ार पहुंची और पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें…Bhai Dooj 2020: इस वक्त भूलकर भी ना करें तिलक, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा पंजीकृत

फिलहाल इस सम्बन्ध सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करने का स्थानीय पुलिस को निर्देश दिया गया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

ये भी पढ़ें…कोरोना ने फिर बरपाया कहर: अमित शाह ने बुलाई बड़ी बैठक, हुआ ये बड़ा ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News