दारोगा को गाली देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ SSP ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दारोगा को मां-बहन की गालियां देने वाले बीजेपी नेता पर शिकंजा कसने लगा है। बीजेपी नेता की दबंगई का ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस मामले को गंभीरता से लिया।

Update: 2018-11-30 09:25 GMT

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दारोगा को मां-बहन की गालियां देने वाले बीजेपी नेता पर शिकंजा कसने लगा है। बीजेपी नेता की दबंगई का ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस मामले को गंभीरता से लिया।

यह भी पढ़ें: हॉकी विश्व कप: हैट्रिक लगाने के इरादे से आयरलैंड के खिलाफ उतरेगा ऑस्ट्रेलिया

उन्होंने बीजेपी नेता अखंड प्रताप सिंह के खिलाफ चोलापुर थाने में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

दारोगा को गाली देने का है आरोप

बीजेपी के जिला मंत्री अखंड प्रताप सिंह पर आरोप है कि उन्होंने चोलापुर के दानगंज पुलिस चौकी के इंचार्ज त्रिवेणी सिंह को भद्दी-भद्दी गालियां दी। यही नहीं पूरी चौकी को देख लेने की भी धमकी दी थी। अखंड प्रताप का ये ऑडियो वाराणसी में तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: व्हेल के पेट में मिली बड़ी संख्या में प्लास्टिक के कप बोतल और चप्पलें

सूत्रों के मुताबिक मामला बीजेपी नेता से जुड़ा होने के चलते, शुरुआती दौर में पुलिस के आलाधिकारियों ने इसे दबाने की कोशिश की लेकिन जब ऑडियो वायरल होने लगा और पुलिस महकमे पर सवाल उठने लगे तब एसएसपी हरकत में आए।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का करीबी है अखंड प्रताप

जिला मंत्री अखंड प्रताप सिंह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय का करीबी है। क्षेत्र में अखंड खुद को महेंद्रनाथ पांडेय का प्रतिनिधि भी बताता है। यही कारण है कि वह इलाके के पुलिसवालों पर रौब झाड़ता रहता था। उसकी दबंगई का आलम ये है कि स्थानीय स्तर पर बीजेपी के नेता उसके खिलाफ टिप्पणी करने से कतराते दिखे।

Tags:    

Similar News