Baghpat News: निष्पक्ष चुनाव के लिए अधिकारियों ने बागपत पुलिस लाइन में की ब्रीफिंग, दिए दिशा-निर्देश

Baghpat News: विधानसभा चुनाव 2022 को स्वतंत्र निष्पक्ष व सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए मंगलवार दोपहर को पुलिस लाइन बागपत में जिला निर्वाचन अधिकारी राजकमल यादव व एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-08 10:59 GMT

अधिकारियों के साथ बैठक।

Baghpat News: विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को स्वतंत्र निष्पक्ष व सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए मंगलवार दोपहर को पुलिस लाइन बागपत (Police Line Baghpat) में जिला निर्वाचन अधिकारी राजकमल यादव (District Election Officer Rajkamal Yadav) व एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन (SP Baghpat Neeraj Kumar Jadoun) ने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की।

पुलिस लाइन में आयोजित की गई बैठक

पुलिस लाइन (Police Line Baghpat) में आयोजित की गई बैठक में जनपद की तीनों विधानसभाओं के लिए 522 मतदान केंद्रों के 1047 मतदेय स्थलों पर 10 फरवरी को मतदान किया जाएगा। जिसके लिए जिला प्रशासन बागपत (District Administration Baghpat) ने समस्त तैयारी पूर्ण कर ली है। साथ ही जिला प्रशासन, खुफिया तंत्र भी अलर्ट मौड़ है। बागपत प्रशासन (District Administration Baghpat) ने शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के लिए सुरक्षा का पूरा चक्रव्यूह तैयार कर लिया है ।


10 फरवरी को भय मुक्त करें मतदान: जिला निर्वाचन अधिकारी

जिला निर्वाचन अधिकारी राजकमल यादव (District Election Officer Rajkamal Yadav ने जिलावासियों से अपील की है कि जनपद बागपत (District Baghpat) के सभी मतदाता प्रथम चरण में होने वाले चुनाव में आने वाली 10 फरवरी को अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर भय मुक्त मतदान करें और जिन युवाओं को मतदान करने का अवसर प्रथम बार मिल रहा है वे युवा भी अधिक से अधिक मतदान करे और लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दृष्टिगत आज पुलिस लाइन बागपत (Police Line Baghpat) में सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट, पुलिस के आलाधिकारियों के साथ ब्रीफिंग की गई, जिसमें निर्वाचन में लगे संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।


इस ब्रीफिंग में ये रहे मौजूद

इस ब्रीफिंग के दौरान डीएम राजकमल यादव, एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन, अपर जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह एएसपी मनीष मिश्रा व अन्य सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News