Baghpat News: बागपत में राकेश टिकैत ने भरी हुंकार, कहा - किसानों के लिए कानून काले और देश के लिए ये सरकार काली

Baghpat news hindi today: कृषि कानूनों को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला

Report :  Paras Jain
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-26 15:35 GMT

किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो- न्यूजट्रैक)

Baghpat news hindi today: भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने आज बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमने दिल्ली में रास्ते नहीं रोके हैं, देश की सरकार ने ही विकास के रास्ते रोक रखे हैं और रास्ते खुलें तो भी दिल्ली जाकर अपनी बात कहें, किसानों के लिए कानून काले हैं ओर देश के लिए ये सरकार काली है, (Rakesh Tikait ne bjp sarakar par bola hamala) जो फिक्सिंग कर देश के खिलाड़ियों को भी हरा देते हैं। क्योंकि इन्हें तो वोट चाहिए, ये जो ओवैसी है ये तो बीजेपी (BJP) वालो का चचा जान है। उस पर कोई रोकटोक नही है जाए कहीं भी मीटिंग करे। धमकी भरे अंदाज में कहा कि ये नौजवान पीढ़ी इसका सुधार करेगी जिस युवा पीढ़ी ने इन्हें एक तरफा होकर वोट दिया था वे 15 लाख रुपये और दोगुनी आय मांगेंगे।

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि हमने कोई रास्ते नही रोक रखे हैं। रास्ते तो मोदी सरकार ने रोक रखे हैं। उन्होंने तो देश के विकास के रास्ते रोक रखे हैं। ये तो दिल्ली के रास्ते हैं। हम तो दिल्ली के चारों तरफ बैठे हैं। रास्ते खुलें तो हम भी दिल्ली जाकर अपनी बात कह दें। जब तक समाधान नही होता है संघर्ष से समाधान तक आंदोलन जारी रहेगा।


टिकैत ने फिर दोहराया कानून किसानों के लिए काले हैं और देश के लिए सरकार काली है। उन्होंने भारत के हारने का दोष भी सरकार पर मढ़ा कहा जो फिक्सिंग करके देश के खिलाड़ियों को मैच हरा सकते हों उनको वोट कैसे चाहिए। नौजवान इनका सुधार करेंगे जिन्हों एक तरफा होकर इन्हें वोट दिया था वह इस बार सुधार करेंगे इनका क्योंकि उन्हें तलाश है 15 लाख रुपये और 2022 में दोगुनी आमदनी की।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News