Baghpat News: भीम आर्मी कार्यकर्ताओं का हंगामा, मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना कलीम सिद्दिकी की रिहाई की कर रहे मांग

Baghpat News: भीम आर्मी के कार्यकर्ता सिसाना स्थित बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए, जहां से जुलूस के रूप में वे बागपत कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shweta
Update: 2021-09-28 14:25 GMT

भीम आर्मी कार्यकर्ता हंगाम करते हुए 

Baghpat News: यूपी के बागपत जिले में भीम आर्मी (Bhim Army) के मंडल प्रभारी जीशान हयात के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे, जहां उन्होंने मौलाना कलीम (Muslim Dharm Guru Maulana Kaleem Siddiqui) की रिहाई समेत विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को देते हुए जमकर हंगामा किया। भीम आर्मी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मौलाना कलीम की रिहाई की मांग की।

भीम आर्मी के कार्यकर्ता सिसाना स्थित बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए, जहां से जुलूस के रूप में वे बागपत कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। जमकर हंगामा करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए। सुरक्षा को देखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। ज्ञापन देने के पश्चात भीम आर्मी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट से रवाना हुए।

प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में हर तरफ गुंडागर्दी अराजकता और महिलाओं का उत्पीड़न अपनी चरम सीमा पर है । प्रदेश में पढ़े लिखे लोग भी बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भीम आर्मी के समर्थन में प्रदेश में सरकार बनेगी। उन्होंने मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना कलीम सिद्दिकी की गिरफ्तारी को गलत ठहराते हुए शिघ्र रिहाई की मांग की है। धरने के दौरान भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने कहा कि मुस्लिम धर्मगुरू पर लगाये गए आरोप निराधार है। स्वाभिमान के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा।

Tags:    

Similar News