बागपत में मादक पदार्थ बेचने वाले दो तस्कर गांजा व चरस के साथ गिरफ्तार

बागपत में पुलिस द्वारा चलाए गए सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने गांजा और चरस के साथ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Paras Jain
Update: 2022-02-22 13:09 GMT

 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बागपत। उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहा है। सुरक्षा व्यवस्था का विशेष ध्यान रखते हुए पुलिस प्रशासन ने प्रदेश भर के सभी जिलों में जांच और चौकसी बढ़ा दिया है। इसी सिलसिले में बागपत की बडौत कोतवाली पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दो मादक पदार्थो के तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से पुलिस ने पांच किलो गांजा, दो किलो चरस व एक वैगनार कार भी बरामद की है।

तस्करों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

बागपत के कोतवाली पुलिस द्वारा मंगलवार को कई इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान बडौत पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक वैगनार कार को रोकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस को देखकर आरोपित मादक पदार्थो के तस्कर गाड़ी लेकर भागने लगे। तुरंत ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भागकर आरोपितों का पीछा किया। जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली।

पुलिस ने दो मादक पदार्थो के तस्करों को पकड़ लिया और उनके कब्जे से पुलिस ने पांच किलो गांजा व दो किलो चरस (सुल्फा) व एक वैगनआर कार भी बरामद की है। आरोपित जनपद बागपत व शामली के रहने वाले है जिनके नाम योगेंद्र पुत्र चरण सिंह निवासी राठौड़ा, छपरौली व मोनू पुत्र तेजपाल निवासी ऊन, झिंझाना बताए गए है। फिलहाल पकड़े गए अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है और उनके अन्य आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।

बागपत में मादक पदार्थ तस्करों के गिरफ्तारी के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बागपत समेत आसपास के जनपदों में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अन्य तस्करों के बारे में पता लगाने में पुलिस को सफलता मिल सकती है। गौरतलब है कि बागपत पुलिस ने मंगलवार को 5 किलो गांजा और 2 किलो चरस के साथ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Tags:    

Similar News