Russia Ukraine War : 16 घंटे का बस से सफर कर रोमानिया पहुंची निहारिका, परिजनों को जल्द घर वापसी की उम्मीद

Russia-Ukraine War: यूआने से रोमानिया में पहुंचने को निहारिका व उसके दोस्त 16 घंटे का बस से सफर भी करना पड़ा। रोमानिया पहुंचने के बाद निहारिका व दोस्तों के साथ उनके परिजनों ने भी राहत की सांस ली थी। रविवार सुबह 9 बजे रोमानिया अपने दोस्तों संग पहुंची।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-01 21:28 IST

Russia Ukraine War: बागपत के खेकड़ा के बड़ागांव निवासी श्रीओम की बेटी निहारिका यूक्रेन के यूआने में एमबीबीएस के पहले सेमेस्टर की छात्रा है। यूक्रेन पर 24 फरवरी को रूस के हमले के बाद अफरा तफरी मच गई थी। भारत में लोगों को उनके परिजनों की चिंता जो यूक्रेन में उनके लिए सताने लगी थी। सरकार फंसे लाेगों को सकुशल वापस लाने में कदम बढ़ा रही है।

निहारिका अपने दोस्तों संग पहुंची रोमानिया

बता दें कि यूआने से रोमानिया (Yuan to Romania) में पहुंचने को निहारिका व उसके दोस्त बार्डर पर 23 घंटे खड़े रहे तो करीब 16 घंटे का बस से सफर भी करना पड़ा। रोमानिया (Romania) पहुंचने के बाद निहारिका व दोस्तों के साथ उनके परिजनों ने भी राहत की सांस ली थी। रविवार सुबह 9 बजे रोमानिया (Romania) अपने दोस्तों संग पहुंची।

भारतीय एंबेसी के पास हाेटल में ठहरी हुई है निहारिका

निहारिका (Romania) अभी तक भारतीय एंबेसी (Indian Embassy) के पास हाेटल में ठहरी हुई है। एंबेसी से उन्होंने स्वदेश भेजने के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बेटी के रोमानिया (Romania) में पहुंचने के बाद परिवार के लोगों की चिंता भी काफी हद तक कम हुई है। पिता श्रीओम ने बताया कि सुबह से दो बार ही निहारिका से बात उसके व उसके दोस्तों के बारे मे जानकारी ली है। सुबह से सभी होटल में आराम कर रहे हैं। शाम को खाना खाने के लिए सैकड़ों भारतीय एक जगह एकत्रित हुए थे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News