UP Election 2022: बागपत विधानसभा चुनाव में खून खराबे की आशंका, बीजेपी नेता ने की शिकायत

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर खूनखराबे की आशंका जताई जा रही है। बागपत बीजेपी जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने डीएम राजकमल यादव को तीन विधानसभा सीटों के अतिसंवेदनशील बूथों की सूची सौंपी है।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-09 17:15 GMT

बागपत: बीजेपी जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह

Baghpat News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जनपद बागपत (Baghpat) में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर खूनखराबे की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में बागपत बीजेपी जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह (Baghpat BJP District President Surajpal Singh) ने जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम राजकमल यादव (DM Rajkamal Yadav) को तीन विधानसभा सीटों के अतिसंवेदनशील बूथों की सूची सौंपी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि दबंग कमजोर वोटर को वोट डालने से रोक सकते हैं और मारपीट व पथराव भी हो सकता है।

बागपत बीजेपी जिलाध्यक्ष सूरजपाल (Baghpat BJP District President Surajpal Singh) ने बड़ौत में 41 अतिसंवेदनशील बूथ बताए हैं, जबकि बागपत विधानसभा में 64 और छपरौली विधानसभा (Chhaprauli Assembly) में 52 अतिसंवेदनशील बूथों की सूची सौंपी है।

सूरजपाल सिंह ने की शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग

बागपत से बीजेपी जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है। उनका कहना है कि 8 फरवरी को छपरौली में विधायक व प्रत्याशी सहेन्द्र रमाला के काफिले पर हमला किया गया था और उससे साफ होता है कि दबंग कहर बरपा सकते हैं।

अतिसंवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त फोर्स बढ़ाने की मांग

उन्होंने अतिसंवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त फोर्स बढ़ाने की मांग की है। उनका कहना है कि बीजेपी (BJP) की लोकप्रियता से घबराकर ये लोग मारपीट व पथराव भी कर सकते हैं। उनका कहना है कि छपरौली में 2014 में सांसद सत्यपाल सिंह पर भी हमला हुआ था और 2017 में बड़ौत विधानसभा के कई इलाकों में कमजोर वर्ग के लोगों से मारपीट कर उन्हें वोट डालने से रोका गया था। बीजेपी जिलाध्यक्ष के इन आरोपों के बाद जिला प्रशासन भी और अलर्ट हो गया है, चूंकि जरा सी चूक शांतिपूर्ण मतदान प्रकिया में खलल डाल सकती है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News