Bijnor News: शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार तालाब की गिरी, चार की मौत

Bijnor News: आज सुबह तड़के कार से निकले सात युवक जब घर के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में कार अनियंत्रित होकर एक तालाब में जा गिरी।

Published By :  Monika
Update: 2021-10-15 09:48 GMT

तालाब में गिरी कार (फोटो : सोशल मीडिया )

Bijnor News: बड़े सड़क हादसे (sadak hadsa) में कार में सवार चार युवकों की तालाब में डूबने से उस समय मौत (char yuvako ki maut) हो गई जब उनकी कार तालाब में जा गिरी। कार में सवार तीन युवकों का अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। यह सभी युवक एक कार में सवार होकर शादी समारोह में शिरकत करने के लिए घर से निकले थे। सुबह तड़के जब यह सातों कार में सवार होकर अपने घरों को लौट रहे थे तभी अचानक से कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी (talab me giri car) । जिसमें कि 4 की मौत हो गई है। बाकी तीन की खोजबीन जारी है। युवकों की मौत से मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा है।

युवकों की कार तालाब की गिरी (फोटो : सोशल मीडिया )

थाना चांदपुर के रहने वाले गोपाल नाम के व्यक्ति की बेटी की शादी कल कोतवाली देहात के अलीपुर मान में थी। आज सुबह तड़के कार से निकले सात युवक जब घर के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में कार अनियंत्रित होकर एक तालाब में जा गिरी। तालाब में कार गिरने से 7 लोग तालाब के पानी में डूब गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण व पुलिस की मदद से चार लोगों के शव को निकाल लिया है। जबकि 3 लोगों का अभी कुछ भी नहीं पता चल पाया। इस घटना में अक्षय, विशाल, रजत व प्रताप चार साथियों की मौत हो गई है। जबकि दीपक व अन्य दो युवक अभी लापता बताए जा रहे हैं।

एसपी ने दी ये जानकारी 

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि यह सातों युवक शादी समारोह से शिरकत करने के लिये अपने घर को लौट रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी है। रेस्क्यू करके चार लोगों के शव को निकाल लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News