Bijnor News: रिहायशी इलाके में निकला तेंदुआ, वीडियो हुआ वायरल

Bijnor News: नजीबाबाद के आकाशवाणी केंद्र के ट्रांसमीटर के पास झाड़ियों के बराबर में एक तेंदुआ धूप सेकता हुआ एक वायरल वीडियो में नजर आ रहा है।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-11-17 10:46 GMT

रिहायशी इलाके में निकला तेंदुआ

Bijnor News: आकाशवाणी केंद्र (AIR Kendra) के ट्रांसमीटर क्षेत्र (transmitter area) में अचानक से एक तेंदुआ (Leopard) घुस आया। तेंदुआ आराम से धूप सेक रहा था। तभी आकाशवाणी केंद्र के किसी कर्मी ने तेंदुए का वीडियो (Video Viral) बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के बाद से आकाशवाणी केंद्र में जाने आने वाले कर्मचारी दहशत में है। उधर वन विभाग को सूचना मिलने पर वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर तेंदुए को वहां से भगा दिया।

नजीबाबाद के आकाशवाणी केंद्र के ट्रांसमीटर के पास झाड़ियों के बराबर में एक तेंदुआ धूप सेकता हुआ एक वायरल वीडियो में नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। उधर आकाशवाणी के कर्मचारी द्वारा आराम कर रहे तेंदुए की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की गई है। इन वायरल वीडियो के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

ट्रांसमीटर क्षेत्र में अचानक से एक तेंदुआ घुस आया

उधर कर्मचारी द्वारा वन विभाग को सूचना देने पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी ने तेंदुए को मौके से भगा दिया है। यह तेंदुआ जंगल के इलाके से निकलकर आकाशवाणी केंद्र पहुंच गया था। तेंदुए को लेकर नजीबाबाद के डीएफओ मनोज कुमार शुक्ला (DFO Manoj Kumar Shukla) ने फोन पर जानकारी दी कि आकाशवाणी केंद्र के कर्मचारी द्वारा उनके विभाग को सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने तेंदुए को जंगल की तरफ भगा दिया है। बाकी क्षेत्र में नजर रखी जा रही है। कोई घटना ना हो इसके लिए वन विभाग के कर्मचारी अपनी नजर आकाशवाणी के आसपास के क्षेत्र में रखे हुए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021


Tags:    

Similar News