Bijnor: बारिश से जलमग्न हुई सड़कें, घरों में घुसा पानी, लोग परेशान

बिजनौर में कल रात से हो रही लगातार बारिश के कारण मोहल्ले व गांव की सड़कें जलमग्न हो गई। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-20 12:16 GMT

बारिश के बाद सड़क हुआ जलजमाव।

बिजनौर।  बारिश होने से जहां लोगों को गर्मी से निजात मिली है। वहीं, इस बारिश ने लोगों का जीना भी दूभर कर दिया है। बिजनौर में कल रात से हो रही लगातार बारिश के कारण मोहल्ले व गांव की सड़कें जलमग्न हो गई। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उधर, नगर पालिका की ओर से नालों की सफाई न कराने के कारण जलमग्न होने की समस्या सामने आई है।

इन जगहों पर 4 से 5 फीट तक रूका बारिश का पानी 

जिले के झालू कस्बे व शहर के आवास विकास कॉलोनी की सड़कों पर लगभग 4 से 5 फीट तक बारिश का पानी रूका है। यह पानी जहां लोगों के मकानों के अंदर घुस गया है। तो वहीं, सड़कों से गुजरने वाले राहगीरों को आने-जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

शिकायत देने पर नहीं किए नालों की सफाई

स्थानीय निवासियों की ओर से कई बार शिकायत करने के बावजूद भी नगर पालिका अधिकारियों व चेयरमैन द्वारा समय पर नालों की सफाई न किए जाने के कारण हर साल बरसात के मौसम में सड़क पर पानी भर जाता है, जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इसके बावजूद भी इन शिकायतों पर विभाग द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसके परिणामस्वरूप कल रात से हो रही बारिश से झालू में रहने वाले लोगों को 4 से 5 फुट भरे पानी में होकर गुजरना पड़ रहा है।

समस्या का निवारण न होने पर लोगों में रोष

वहीं, सड़क पर भरे बारिश के पानी को लेकर लोगों का कहना है कि नालों की सफाई ना होने के कारण बरसात का पानी अब उनके घरों में घुस गया है। साथ ही सड़कों पर पानी भरा होने के कारण इस सड़क से गुजरने वाले राहगीर भी आए दिन घटना का शिकार हो रहे हैं। इस समस्या का निवारण न होने के कारण लोगों ने नगर पालिका के खिलाफ रोष व्यक्त किया हैख

Tags:    

Similar News