Bijnor News Today: शिक्षक ने मोबाइल चैट पर छात्रा से शादी करने का किया इजहार, शिकायत पर नौकरी गई

Bijnor News Today: बिजनौर में एक शिक्षक ने मोबाइल चैट पर छात्रा से शादी करने का इजहार कर सनसनी फैला दी है। शिक्षक को विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है।

Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-14 07:23 GMT

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र (फोटो- न्यूज ट्रैक) 

Bijnor News Today: गुरु और शिष्य का रिश्ता (Teacher student relationship) बहुत पवित्र माना जाता है। अपने जन्मदाता के बाद यदि कोई सबसे पवित्र और सुरक्षित रिश्ता होता है तो यही होता है जिस पर आँख मूंद कर भरोसा किया जाता है लेकिन कलयुगी शिक्षक इस रिश्ते को अपवित्र करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद में सामने आया है जिसमें एक शिक्षक ने मोबाइल चैट (Mobile Chat) पर छात्रा से शादी करने का इजहार कर सनसनी फैला दी है। शिक्षक को विद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है।

निजी वीरा इंजीनियरिंग कॉलेज (Private Veera Engineering College) में पढ़ने वाली एक छात्रा ने एक शिक्षक पर मोबाइल द्वारा अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करने का आरोप लगाते हुए निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के मैनेजमेंट से शिकायत की है। छात्रा का आरोप है कि निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के शिक्षक द्वारा उसके मोबाइल व्हाट्सएप पर प्यार का इजहार करते हुए शिक्षक द्वारा शादी के लिए मैसेज भेजा जा रहा था।

जब इसकी जानकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के पास पहुंचकर शिक्षक की शिकायत की और कॉलेज में जमकर हंगामा किया। कल दोपहर करीब 3:00 बजे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (akhil bharatiya vidyarthi parishad) के छात्र नारेबाजी करते हुए बैराज रोड स्थित कुंवर सत्यवीरा कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट (kunwar satyavira college of engineering and management) में आ गए। उन्होंने मैनेजमेंट से कॉलेज शिक्षक अरशद पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए कॉलेज में जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। जिसके बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने छात्रा के मोबाइल को लेकर जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि शिक्षक अरशद द्वारा लगातार छात्रा को मैसेज भेज कर प्यार का इजहार कर उससे शादी के लिए जबरन दबाव बनाया जा रहा था।

निजी संस्थान के खुशनुद खान ने फोन पर जानकारी दी कि छात्रा के परिजनों द्वारा शिक्षक पर आरोप लगाए गए थे। जिसको जांच करके शिक्षक अरशद को संस्थान से बाहर कर दिया गया है। साथ ही छात्रा व उसके परिजनों द्वारा अन्य किसी तरह की कार्रवाई के लिए मना कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News