Bijnor Crime News: अज्ञात बदमाशों ने किसान को गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bijnor Crime News: कई बीघे काश्तकारी के मालिक किसान की खेत की रखवाली करने के दौरान किसी अज्ञात बदमाशों ने देर शाम सिर से सटाकर गोली मार दी।

Published By :  Shweta
Update: 2021-08-13 18:16 GMT

घटनस्थल पर पहुंची पुलिस 

Bijnor Crime News: कई बीघे काश्तकारी के मालिक किसान की खेत की रखवाली करने के दौरान किसी अज्ञात बदमाशों ने देर शाम सिर से सटाकर गोली मार दी। जिससे कि किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

हालांकि अभी क़त्ल की वजह पूरी तरह से साफ नही हुई है। लेकिन फिर भी शुरूआती दौर में पुलिस की शक की सुईयां मृतक के परिवार पर टिकी है। शुरुआती जांच मे पता चला है कि मृतक किसान अपने परिवार से दूर रहकर 40 बीघा जमीन की खेती अलग रहकर कर रहा था। किसान का अपने पत्नी सहित परिवार वालों से भी विवादों के बारे में पता चला है। साथ ही किसान शराबी किस्म का व्यक्ति बताया जा रहा है। पुलिस के अफसर इस पूरे मामले की बारीकी से जाँच पड़ताल में जुट गए है।

बिजनौर के हिमपुरदीपा थाना क्षेत्र के मूंढाल इलाके में हरिओम नाम का 38 वर्षीय किसान पिछले काफी अर्से से अपनी कई बीघे खेती की ज़मीन की डेरे पर रहकर देखभाल करता था ।आज देर शाम पुलिस को सूचना मिली की हरिओम नाम के किसान की चारपाई में खून से लथपथ लाश मिली है। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बारीकी से छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक हरिओम के अज्ञात हमलवारों ने सिर से सटा कर गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया है।फ़िलहाल पुलिस बारीकी से अज्ञात क़ातिलों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस की शक की सुईया मृतक के परिजनों पर टिकी हुई है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।एसपी ने बताया कि मृतक किसान की उम्र 38 से 40 साल प्रतीत हो रही है। मृतक किसान की दो शादियां संज्ञान में आई हैं। मृतक की दोनों पत्नियां मृतक के साथ नहीं रह रही थी। साथ ही मृतक का घरवालों से कुछ विवाद भी चल रहा था। इस हत्या के पीछे कुछ और भी कारण सामने आ सकते हैं। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द हत्या का खुलासा हो जाएगा।

Tags:    

Similar News