UP Election 2022: RLD प्रत्याशी नीरज चौधरी ने विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बदनाम करने के लिए फेक वीडियो किया वायरल

UP Election 2022: आरएलडी के प्रत्याशी नीरज चौधरी ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाया है।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-03 09:14 GMT

UP Election 2022: आरएलडी के बिजनौर सदर सीट से प्रत्याशी डॉक्टर नीरज चौधरी ने आज प्रेस वार्ता करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि फर्जी वीडियो वायरल करा कर विपक्ष चुनाव को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है। आरएलडी प्रत्याशी नीरज चौधरी ने बताया कि कल वह शहर के एक क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर डॉक्टर नीरज चौधरी और जयंत चौधरी सहित आक़िफ़ अंसारी जिंदाबाद के नारे लगे। इस वीडियो को विपक्षी द्वारा वायरल करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का वीडियो बताकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। यह वीडियो सरासर गलत है यह हमें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

आरएलडी के प्रत्याशी नीरज चौधरी ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाया है। हम आपको बता दें कि बिजनौर जनपद के 8 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होना है। इस मतदान को लेकर सभी दल के प्रत्याशी लगातार चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। इसी चुनावी प्रचार प्रसार को लेकर गठबंधन प्रत्याशी नीरज चौधरी कल सदर सीट के मोहल्ले में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस चुनावी सभा के दौरान जब प्रत्याशी बाहर निकले तो नीरज चौधरी और जयंत चौधरी के नारे लगे। साथ ही मीटिंग कराने वाले सभासद आक़िफ़ अंसारी के भी समर्थकों ने नारे लगाते हुए आक़िफ़ अंसारी जिंदाबाद कहा। आरएलडी प्रत्याशी नीरज चौधरी का आरोप है कि विपक्ष द्वारा इस वीडियो को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

इस वीडियो के माध्यम से विपक्ष द्वारा चुनाव के माहौल को खराब किया जा रहा है। साथ ही उनका आरोप है कि इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने उनके और कुछ समर्थकों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है।आरएलडी प्रत्याशी डॉक्टर नीरज चौधरी ने कहा कि यह सरासर गलत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर उन्होंने ऑब्जर्वर और डीएम सहित एसपी से इसकी शिकायत की है। उन्होंने मीडिया बंधुओं से भी निवेदन किया कि वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चला कर चुनाव को प्रभावित किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News