PM Modi Visit Bijnor: बिजनौर में कल फिजिकल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, वर्धमान कॉलेज में चल रही रिहर्सल

PM Modi Visit Bijnor : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिजनौर में फिजिकल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-06 09:51 GMT

Bijnor latest news

PM Modi Visit Bijnor : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल फिजिकल चुनावी रैली (Pm narendra modi Will address physical election rally) को संबोधित करने के लिए बिजनौर (bijnor newsm पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री (Pm modi) के चुनावी कार्यक्रम को लेकर लगातार एसपीजी व अन्य सुरक्षा एजेंसियों द्वारा कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर रिहर्सल की जा रही है।


पीएम की सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसके लिए चोपर को उड़ा कर पीएम के आने वाले चोपर को लेकर वर्धमान कालेज में रिहर्सल (Rehearsals at Vardhman College) चल रही है।

पीएम 1 हज़ार लोगों को संबोधित करेंगे

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल पहली बार फिजिकल चुनावी रैली में कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करने के लिए बिजनौर के वर्धमान डिग्री कॉलेज में पहुंचेंगे।कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए पीएम 1 हज़ार लोगों को इस चुनावी सभा स्थल से संबोधित करेंगे। इस रैली में नरेंद्र मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों सहित बिजनौर जिले की 8 विधानसभाओं में बीजेपी के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए चुनावी रैली में पहुंच रहे हैं।


सुरक्षा में चूक ना हो इसके लिए रिहर्सल जारी है

 जनता भी पीएम के दौरे को लेकर खासी उत्साहित नजर आ रही है। पीएम दौरे को लेकर लगातार एसपीजी, जहां वर्धमान कॉलेज में नजर बनाई हुई है, तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी एसपीजी सहित अन्य एजेंसियां बिजनौर जिले में डेरा डाले हुए हैं। पीएम के प्रोग्राम को लेकर लगातार चोपर को आसमान में उड़ाकर देखा जा रहा है। पीएम के यहां पहुंचने पर किसी तरह की कोई सुरक्षा में चूक ना हो इसके लिए रिहर्सल जारी है। साथ ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस के आला अधिकारी पीएम के चुनावी कार्यक्रम को लेकर वर्धमान कॉलेज में डेरा डाले हुए हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News