PM Modi Visit : पीएम मोदी का चुनावी दौरा, भाजपा नेताओं ने सभा स्थल का लिया जायजा

PM Modi Visit : 7 फरवरी को पीएम मोदी का चुनावी दौरा है। कोविड गाइड लाइन (Corona Virus guideline) का पालन करते हुए पीएम मोदी एक हजार भाजपा (Bjp) कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-05 08:54 GMT

PM Modi Visit : पीएम मोदी का 7 फरवरी (Pm modi election visit on 7 February) को दौरा जिले में प्रस्तावित है। पीएम मोदी वर्धमान कॉलेज (PM Modi Vardhman College) मे जनसभा को संबोधित करने पहुचेंगे। कोविड गाइड लाइन (Corona Virus guideline) का पालन करते हुए पीएम एक हजार भाजपा (Bjp) कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वर्धमान कालेज हेलीपैड (Vardhman College Helipad) बनाने की कार्यवाही को शुरू कर दिया गया है। पीएम मोदी (Pm modi visit) के दौरे को लेकर भाजपा नेताओं ने सभा स्थल का जायजा लिया। जिला प्रशासन ने भी आज सभा स्थल का जायजा लिया है। 


 बिजनौर जिले में दूसरे चरण में चुनाव होना है, तो वही बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। कल जहाँ बिजनौर के चाँदपुर विधानसभा में ग्रह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित है। तो वही परसों यानी 7 तारीख को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है । पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिले के डीएम एसपी सहित तमाम पुलिस प्रशासन के अफसर अलर्ट हो गए है । तो वही डीएम और एसपी ने पीएम मोदी के सभा स्थल वर्धमान कालेज का जायजा लिया है।


पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी गयी है। बिजनौर विधान सभा में जहां पीएम मोदी फिजिकल तरीके से भाषण देंगे तो वही आसपास के कई जिलों की 18 विधानसभाओं में पीएम मोदी वर्चुएल तरीके से कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंगे। साथ ही साथ 75 मंडलों में पीएम मोदी वर्चुएल भाषण देंगे। 


 वही, पीएम मोदी की सुरक्षा की बात अगर की जाए तो सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे । पुलिस के साथ साथ एसपीजी की व्यवस्था रहेगी।तो वही चार IPS तैनात रहेंगे । वही 9 ASP भी तैनात किए जाएंगे । इनके अलावा भारी संख्या में पुलिस के दरोगा, इंस्पेक्टर सहित जवान तैनात किए जाएंगे । 

Tags:    

Similar News