Bulandshahr Crime News: नौकरी का झांसा दे छात्रा अगवा, कोचिंग संचालक पर मुकदमा

बुलंदशहर से नौकरी का झांसा देकर छात्रा के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-03 17:11 GMT

जहांगीर कोतवाली (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr Crime News: जहांगीराबाद कोतवाली (Jahangirabad Kotwali) क्षेत्र के गैर सम्प्रदाय के कंप्यूटर सेंटर संचालक पर छात्रा को नोकरी दिलाने का झांसा देकर अगवा कर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के पिता ने कंप्यूटर सेंटर संचालक पर उसकी बेटी को बेचने या किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है मगर अभी तक छात्रा का सुराग नही लग सका है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के जहाँगीराबाद कोतवाली (Jahangirabad Kotwali) क्षेत्र मैं इस्थित मलिक कंप्यूटर सेंटर पर क्षेत्र की ग्रेजुएशन द्वितीय वर्ष की एक छात्रा कंप्यूटर सीखने जाती थी। आरोप है कि कंप्यूटर सेंटर के संचालक साजिद पुत्र जाहिद ने छात्रा के मूल शैक्षिक दस्तावेज अपने पास रखे हुए थे। आरोप यह भी है कि कंप्यूटर सेंटर संचालक छात्रा को नौकरी दिलाने का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया। जब छात्रा समय पर घर नहीं पहुंची तो पीड़ित छात्रा के पिता कंप्यूटर सेंटर पर पहुंचे और छात्रा की बारे में जानकारी हासिल की। आरोप है कि कंप्यूटर सेंटर पर छात्रा के परिजनों के साथ अभद्रता की गई और छात्रा के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं दी गई।

छात्रा के पिता ने कंप्यूटर सेंटर संचालक पर छात्रा को नौकरी के बहाने अगवा कर उसे बेचने के लिए ले जाने का आरोप लगाते हुए थाना जहांगीराबाद में धारा 363 372 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है दर्ज रिपोर्ट में छात्रा के पिता ने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई है।

हिंदूवादी संगठनों में रोष

अन्य संप्रदाय के युवक द्वारा छात्रा को अगवा कर ले जाने की जानकारी के बाद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया है। छात्रा की बरामदगी को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी कोतवाली पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। साथ ही जल्द से जल्द छात्रा को बरमाद कराने की भी मांग की गयी है।

छात्रा की बरामदगी को गठित की पुलिस टीम

एसपी देहात बजरंगबली ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर धारा 363 व 372 आईपीसी के तहत साजिद पुत्र जाहिद के विरूद्व मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। छात्रा की बरामदगी को पुलिस टीम गठित की गयी है। पुलिस अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से भी गायब छात्रा का सुराग लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News