Meerut Crime News: भाजपा सांसद की गैस एजेंसी के सेल्समैन से लूट, हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 3 लाख रुपये

Meerut Crime News: मेरठ शहर में आज बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने गैस एजेंसी के सेल्समैन से पीवीएस रोड पर उस समय तीन लाख की रकम लूट ली जब वह यह रकम लेकर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने जा रहा था। गैस एजेंसी भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम की बताई जा रही है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-08 16:29 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर (Meerut city of Uttar Pradesh) में आज बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने गैस एजेंसी के सेल्समैन से पीवीएस रोड पर उस समय तीन लाख की रकम लूट ली जब वह यह रकम लेकर भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) की शाखा में जमा करने जा रहा था। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा: एसपी सिटी

सूचना पर एसपी सिटी मेडिकल पुलिस के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा विकास से घटना की पूरी जानकारी ली गई। एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार थे। आसपास के सीसीटीवी में बदमाशों की पड़ताल को पुलिस की टीम लगा दी गई है। सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

गैस एजेंसी भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम (BJP Kanta Kardam) की बताई जा रही है। भाजपा नेत्री की गैस एजेंसी होने के कारण घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों के समक्ष घटना को लेकर गहरी नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की।

बदमाशों ने तीन लाख की नकदी लूटी

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा में राज्य सभा सदस्य कांता कर्दम की मेडिकल थाना क्षेत्र (Medical Police Station Area) के पीवीएस रोड पर चेतना गैस एजेंसी है। गैस एजेंसी पर कार्यरत शास्त्रीनगर निवासी विकास कुमार आज शाम करीब चार बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर तीन लाख की रकम बैंक में जमा करने के लिए निकले थे। जैसे ही उनकी स्कूटी पीवीएस रोड पर पहुंची तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया। भीड़ के बीच में सड़क पर विकास को तमंचा दिखाते हुए बदमाशों ने तीन लाख की नकदी लूट ली। विकास के शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उसके बाद बदमाश एल ब्लाक चौकी की तरफ से फरार हो गए।

घटना के बाद लूट के शिकार विकास ने मामले की जानकारी भाजपा नेता को दी। उसके बाद भाजपा नेता कांता कर्दम (BJP Rajya Sabha member Kanta Kardam) ने एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) को काल कर लूट की जानकारी दी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News