Meerut News: गांव कूड़ी में युवक की नृशंस हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: पुलिस क्षेत्राधिकारी मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के पजिनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-10-26 16:08 IST

मेरठ के गांव कूड़ी में युवक की नृशंस हत्या से सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

Meerut News in Hindi: जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर कूड़ी गांव में एक युवक (meerut me yuvak ki hatya) की नृंशस तरीके से हत्या कर दी गई। मृतक के चेहरे, गले व पैरों में चोट व चोट के निशान थे। सूचना पर पुलिस (Meerut police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त राहुल वर्मा (27 ) पुत्र नरेश निवासी कूड़ी कमालपुर के रुप में हुई है। 

मृतक के परिजनों के हवाले से पुलिस (uttar pradesh police) ने बताया कि राहुल काफी समय से मवाना किराए का मकान लेकर रहता था। सोमवार शाम वह घर आया हुआ था और देर रात साइकिल पर सवार होकर वापस गया था। मंगलवार सुबह राहगीरों ने बहोड़पुर संपर्क मार्ग किनारे अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखा। उसके कपड़े फटे हुए थे और शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान बने थे।

कुछ घरेलू विवाद भी सामने आया 

पुलिस क्षेत्राधिकारी मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के पजिनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। कुछ घरेलू विवाद भी सामने आया है। पुलिस गहराई से जांच में जुटी है। जल्दी ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मृतक राहुल बीटेक करने के बाद मवाना में रहकर नौकरी की तलाश कर रहा था। जांच कर रही पुलिस के अनुसार राहुल की हत्या कहीं और करके शव यहां लाकर डाला गया है। हत्या से पूर्व उसे बेरहमी से घसीटा गया है। 

थाने के सामने चोरों ने खंगाला अफसर का घर

 इधर, शहर के नौचंदी थाने के सामने लोक निर्माण विभाग के रिटायर्ड अफसर जकीरूर्रहमान अफसर के घर हुई चोरी की घटना ने पुलिस चौकसी की पोल खोल दी है। रात में किसी समय चोरों ने जकीरूर्रहमान के बंद पड़े घर को खंगाल डाला। आज सुबह चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना के समय घर पर ताला लगा था। जकीरूर्रहमान परिवार के साथ दिल्ली गए हुए थे। आज सुबह उनके घर का ताला टूटा देखकर आसपास के लोगो ने पुलिस के साथ ही जकीरूर्रहमान के परिवार को जानकारी दी। बताया जा रहा है कि चोर लाखों रुपये का सामान व नकदी चुरा कर ले गये हैं। हालांकि थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि चोरी कितने की हुई है, इसका पता परिवार के लोंगो के मेरठ आने पर ही चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। 

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News