मुज़फ्फरनगर में व्यापारी ने चोर पर रखा इनाम, बताने वालों को मिलेगा ढाई लाख का इनाम

त्योहार के चलते दुकान में भीड़ अधिक होने के कारण ये चोर आसानी से चोरी की घटना को कर मौके से फ़रार हो गया था।

Report :  Amit Kaliyan
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-13 15:40 GMT

सोने की ज्वैलरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Muzaffarnagar : उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में एक पीड़ित व्यापारी ने एक चोर पर ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित कर मोबाईल नंबर जारी किये हैं। दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर की दुकान में बीती 6 नवम्बर को एक अज्ञात चोर ने ग्राहक बनकर सोने की चैन से भरे एक बॉक्स को चोरी कर लिया था। जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रूपये थी।

कानून व्यवस्था के जिम्मेदारों पर तीखा प्रहार 

त्योहार के चलते दुकान में भीड़ अधिक होने के कारण ये चोर आसानी से चोरी की घटना को कर मौके से फ़रार हो गया था। लेकिन इस चोर की ये सारी करतूत दुकान में लगे CCTV कैमरों में क़ैद हो गई थी।


घटना के समय मौके पर पहुँचे आलाधिकारियों ने CCTV फ़ुटेज को कब्ज़े में लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब इस शातिर चोर का पुलिस कोई सुराग ना लगा सकी तो पीड़ित दुकान मालिक संजय गोयल ने आज एक प्रेसवार्ता का इस अज्ञात चोर का फोटो जारी कर इसपर ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया है।

पीड़ित व्यापारी का यह एलान कानून व्यवस्था के जिम्मेदारों पर तीखा प्रहार है। जिसमें पुलिस के सक्रिय न होने पर व्यापारी को खुद आगे आकर इनाम का एलान करना पड़ा। व्यापारी के मौन संदेश का असर हुआ।

पीड़ित दुकानदार द्वारा चोर पर इनाम घोषित करने की सूचना पर पीड़ित दुकानदार के पास पहुँचे एसएसपी अभिषेक यादव ने व्यापारी को मामले के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमों को इसमें लगाया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार का मामले का खुलासा किया जायेगा। 

Tags:    

Similar News